scriptसड़क हादसों में 8 घायल, एयरबैग खुलने से बचा युवक | 8 people injured in road accident at datia | Patrika News
दतिया

सड़क हादसों में 8 घायल, एयरबैग खुलने से बचा युवक

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

दतियाFeb 16, 2020 / 01:31 pm

monu sahu

8 people injured in road accident at datia

सड़क हादसों में 8 घायल, एयरबैग खुलने से बचा युवक

दतिया। शहर में दो अलग- अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में आठ लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। यह हादसे दतिया-भांडेर रोड पर ग्राम दुरसड़ा के पास तथा दतिया-दिनारा रोड पर बने रेलवेओवर ब्रिज पर हुए। उरई जिला जालौन उत्तरप्रदेश निवासी छह युवक कार में सवार होकर पीतांबरा पीठ पर दर्शन करने आ रहे थे।
वेदी प्रतिष्ठा महोत्सव के लिए धूमधाम से निकला श्रीजी का विमान चल समारोह

वह जैसे ही दुरसड़ा से आगे निकले तो तालाब की मोड़ पर उनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार पलटने से उसमें सवार आदित्य अग्रवाल(20), शिवम सोनी(22), अमन तिवारी(22)एवं मानव अग्रवाल(20)घायल हो गए। घटना सुबह करीब 6.15 बजे की है। सभी युवक कार यूपी 92 एक्स 2434 में सवार थे। सूचना मिलते ही दुरसड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया। दुरसड़ा थाना प्रभारी यू पी एस चौहान ने बताया कि घायलों की हालत अब खतरे से बाहर है।
भारतीय स्टेट बैंक के गार्ड ने बचाए बैंक के लाखों रुपए, सीडीएम मशीन के साथ हुआ कुछ ऐसा

एयरबैग से बची जान
शनिवार सुबह दुरसड़ा के पास हुए एक्सीडेंट के दौरान कार में लगे एयर बैग खुल जाने से बड़ा हादसा टल गया। एयर बैग खुल जाने से युवक सकुशल बच गए। पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराईहै कि जब उसके पिता ज्ञानसिंह जब अपने रास्ते जा रहा था तभी डांगकरेरा गांव में दतिया-दिनारा रोड पर अमन ट्रेवल्स बस के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन को चलाते हुए ज्ञानसिंह में टक्कर मार दी। इससे उसको चोटें आई। पुलिस ने बस के चालक पर मामला दर्जकर लिया है।
जीप ने मारी ऑटो में टक्कर
रेलवे ओवरब्रिज पर शनिवार को दो बजे एक जीप चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाकर दो ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद जीप चालक वाहन छोड़ कर मौके से भाग गया। जीप की टक्कर से दोनों ऑटो के चालक किशोरी पुत्र तुलाराम(30)निवासी बरगांय तथा महेश पुत्र स्वर्गीय सीताराम विश्वकर्मा निवासी दिनारा रोड घायल हो गए। इसके अलावा ऑटो में सवार देेवेंद्र पुत्र प्रकाश चंद्र जैन(52)निवासी गुडग़ांव हरियाणा एवं अक्षत जैन पुत्रदेवेंद्र जैन(18)निवासी दिल्ली घायल हो गए। देवेंद्र एवं अक्षत सोनागिर में दर्शन करने आए थे। दर्शन करने के बाद वह अपने घर जाने से सोनागिर से ऑटो में बैठकर रेलवे स्टेशन पर जा रहे थे।
इसी दौरान दुर्घटना हो गई। दुर्घटना की सूचना पर डायल 100 आरक्षक रामकुमार शर्मा एवं पायलेट गौरव दोहरे ने मौके पर घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया। घायलों की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने जीप जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है। वहीं जिगना थाना क्षेत्र के दतिया-दिनारा रोड नवल पाल के मकान के पास डांगकरेरा में एक बस के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन को चलाते हुए एक व्यक्ति में टक्कर मार दी। इससे ग्राम चौपरा निवासी अर्जुन राजपूत के पिता ज्ञान सिंह राजपूत गंभीर रूप से घायल हो गए।

Home / Datia / सड़क हादसों में 8 घायल, एयरबैग खुलने से बचा युवक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो