scriptExplosion : अज्ञात वस्तु में हुआ जोरदार विस्फोट, दो सगे भाई बुरी तरह झुलसे | explosion in unknown thing two brother injured | Patrika News
दतिया

Explosion : अज्ञात वस्तु में हुआ जोरदार विस्फोट, दो सगे भाई बुरी तरह झुलसे

जिला चिकित्सालय में चल रहा उपचार

दतियाJun 18, 2022 / 12:10 am

rishi jaiswal

Explosion : अज्ञात वस्तु में हुआ जोरदार विस्फोट, दो सगे भाई बुरी तरह झुलसे

Explosion : अज्ञात वस्तु में हुआ जोरदार विस्फोट, दो सगे भाई बुरी तरह झुलसे

दतिया/इंदरगढ़. इंदरगढ़ क्षेत्र के ग्राम बड़ेहरी गांव में अज्ञात विस्फोट से दो बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए। बच्चे सगे भाई है। घटना शुक्रवार दोपहर की है। घायल बच्चों को उपचार के लिए पहले इंदरगढ़ अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया गया।
गांव वालों ने नरेंद्र को सूचना दी

जानकारी के अनुसार ग्राम बड़ेहरी निवासी दीपक जाटव के पुत्र देवराज(7) एवं अंशराम (5) घर के बाहर खेल रहे थे तभी किसी अज्ञात वस्तु में विस्फोट हो गया। विस्फोट से दोनों बच्चे घायल हो गए। घटना दोपहर करीब तीन बजे की है। घटना के वक्त बच्चों का पिता दीपक और उसकी मां इंदरगढ़ अपनी बहू की डिलीवरी कराने आए थे। घटना के दौरान दीपक का भाई नरेंद्र गांव में मौजूद था जो बच्चों के लिए दुकान पर खाने-पीने का सामान लेने गया था। इसी दौरान किसी अज्ञात वस्तु में विस्फोट हुआ और दोनों बच्चे झुलस गए। गांव वालों ने नरेंद्र को सूचना दी तो वह भी मौके पर पहुंच गया।
must read : एटीएम काटते समय पहुंची पुलिस, एक को पकड़ा तो दूसरे ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

दतिया किया गया रैफर

दोनों घायल बच्चों को नरेंद्र इंदरगढ़ अस्पताल लेकर आया जहां से उन्हें दतिया रैफर कर दिया गया। थाना प्रभारी इंदरगढ़ परमानंद शर्मा का कहना है कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया था। उन्होंने बताया कि किसी बम जैसी वस्तु में विस्फोट होने से बच्चे घायल हुए हैं। घायलों को परिजन सीधे अस्पताल ले गए थे। उन्होंने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो