scriptकोरोना के भय से मुरैना सेआए पांच आरक्षकों की कराई जांच | Five constables from Morena were investigated for fear of Corona | Patrika News
दतिया

कोरोना के भय से मुरैना सेआए पांच आरक्षकों की कराई जांच

ड्यूटी पर गए थे सभी, एक अन्य युवक की भी गहन जांच
Five constables from Morena were investigated for fear of Corona, news in hindi, mp news, datia news

दतियाApr 05, 2020 / 06:17 pm

संजय तोमर

ड्यूटी पर गए थे सभी, एक अन्य युवक की भी गहन जांच  Five constables from Morena were investigated for fear of Corona, news in hindi, mp news, datia news

कोरोना के भय से मुरैना सेआए पांच आरक्षकों की कराई जांच

दतिया. मुरैना से आए पांच पुलिस आरक्षकों को एसपी की सिफारिश पर होम आईसोलेशन में लिया गया है।सभी के नमूने लेकर उन्हें लैब भेजा गया है। छटवां युवक सोनागिर का है जो कि पिछले दिनों राजस्थान से लौटा था। उक्त युवक में कोरोना के लक्षण पाए जाने पर उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है । इसका सेंपल भी लैब भेजा गया है।
कोरोना संक्रमण का खतरा इन दिनों मंडरा रहा है। शहर में पिछले दिनों जहां मरकज से लौटे महिलाओ समेत 11 लोगों को होम आईसोलेशन में लिया था। शनिवार को जिले की स्वास्थ्य टीम ने छह अन्य लोगों को आईसोलेशन में लिया है। इनमें से पांच पुलिस आरक्षक पिछले दिनों मुरेना से लौटे हैं।
एसपी के कहने पर जिला स्वास्थ्य टीम ने पांचों का पहले तो गहन चैकप किया पर उनमें कोरोना के क ोई लक्षण न होने से उनके प्रभारी को सलाह दी कि उन्हें 14 दिनों तक किसी से न मिलने दिया जाए । स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार उन पर नजर रखेगी। वहीं सोनागिर स्वास्थ्य टीम को सूचना मिली थी कि गांव में एक युवक जो पिछले दिनों राजस्थान से लौटा था। उसे तेज बुखार के साथ गले में खरास है।
उसे 108 एंबुलेंस से लाकर जिला चिकित्सालय के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। सभी का सेंपल लेकर ग्वालियर स्थित डीआरडीओ की प्रयोगशाला में जांच के लिए भेजा है। दो दिन में इनकी रिपोर्ट आएगी।

Home / Datia / कोरोना के भय से मुरैना सेआए पांच आरक्षकों की कराई जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो