scriptजेल में नहीं आई मिलने प्रेमिका, बंदी ने क्या किया | Girlfriend did not come to jail, what did the prisoner do | Patrika News
दतिया

जेल में नहीं आई मिलने प्रेमिका, बंदी ने क्या किया

गुस्से में आए बंदी ने अपनी हाथ की नस काट ली
 

दतियाOct 19, 2019 / 05:43 pm

संजय तोमर

Girlfriend did not come to jail, what did the prisoner do, news in hindi, mp news, datia news

जेल में नहीं आई मिलने प्रेमिका, बंदी ने क्या किया

दतिया. प्रेमिका जेल में मिलने नहीं आई तो बंदी ने गुस्से में हाथ की नस काट ली। इतना ही नहीं ब्लेड से उसने हाथ पर उस लडक़ी का नाम भी लिख दिया। हालांकि उसी प्रेमिका ने बंदी पर बलात्कार का केस लगाया था।
गुरुवार को करवा चौथ थी। करन सागर के पास रहने वाला आकाश (22) पुत्र रामेश्वर पटवा बलात्कार के मामले में कई महीने से जेल में बंद है। करवाचौथ पर वह पे्रमिका का इंतजार कर रहा था पर वह जेल में मिलने नहीं आई। इसी के चलते रात में उसने बैरक में ब्लेड से हाथ की गद्दी व कलाई काट ली।
शुक्रवार सुबह जब कैदियों की गिनती करने जेल प्रशासन के अधिकारी पहुंचे तो उन्होंने पाया कि वह दर्द से तड़प रहा है। तत्काल घायल को जिला चिकित्सालय भेजा गया। यहां उसका इलाज चला और शाम को वापस जेल भेज दिया।
जेल प्रहरी आशीष श्रीवास्तव की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने आत्महत्या के प्रयास की धारा के तहत मामला दर्ज किया है। इस बारे में जेलर ममता नार्वे का कहना है कि घटना हुई है। बंदी बलात्कार के मामले में बंद है। जिस लडक़ी के इस पर केस लगाया है उसी का इंतजार करवाचौथ पर कर रहा था।
एंबुलेंस चालक ने ब्लड प्रेशर चेक किया
शुक्रवार सुबह आकाश जिला चिकित्सालय के ट्रामा सेंटर पहुंचा मौके पर डॉ. होशियार सिंह सिकरवार ने घायल आकाश का खुद तो चैकअप न करते हुए निजी एंबुलेंस चालक धर्मेन्द्र चौरसिया को बीपी नापने का उपकरण थमा दिया। धर्मेन्द्र ने घायल का बीपी चेक किया।

Home / Datia / जेल में नहीं आई मिलने प्रेमिका, बंदी ने क्या किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो