scriptलाइफ जैकेट पहनकर उफनती नदी पार की, गृहमंत्री पहुंचे बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में | home minister visited the flood hit areas of datia and dabra | Patrika News
दतिया

लाइफ जैकेट पहनकर उफनती नदी पार की, गृहमंत्री पहुंचे बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में

दतिया और डबरा जिले में बाढ़ प्रभावित इलाकों में पहुंचे गृहमंत्री…। स्थिति का लिया जायजा…।

दतियाAug 04, 2021 / 11:29 am

Manish Gite

datia.png

दतिया। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में पहुंच गए हैं। लाइफ जैकेट पहनकर उन्होंने उफनती सिंध नदी पार करके स्थिति का जायजा लिया। वे एनडीआरएफ और एसडीआरएफ समेत प्रशासन की ओर से चलाए जा रहे रेस्क्यू आपरेशन का जायजा लेने गए।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने बुधवार को सुबह सिंध नदी के पुल को पैदल पार किया। उन्होंने स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों से बात की और स्थिति का जायजा लिया। इस बीच उन्होंने लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है।

 

 

https://twitter.com/drnarottammisra/status/1422776391867637765?ref_src=twsrc%5Etfw

गृहमंत्री ने ट्वीट के जरिए कहा है कि डबरा और दतिया जिले में बाढ़ प्रभावित इलाकों में पहुंचकर राहत व बचाव कार्य का जायजा ले रहा हूं। ग्राम कोटरा के सामुदायिक केंद्र में शिफ्ट किए गए बाढ़ प्रभावित लोगों से मुलाकात कर कुशलक्षेम जाना। प्रशासन के अधिकारियों को प्रभावित परिवारों के भोजन व इलाज की व्यवस्था के निर्देश दिए।

 

इन स्थानों के दौरे पर गृहमंत्री

नरोत्तम मिश्र डबरा और दतिया के कोटरा में भी हालातों का जायजा ले रहे हैं। भारी बारिश के कारण सिंध नदी का पुल बंद कर दिया गया था। आवागमन बाधित होने के कारण कई वाहन रास्ते में ही फंसे हुए हैं।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8353t3
0:00

Home / Datia / लाइफ जैकेट पहनकर उफनती नदी पार की, गृहमंत्री पहुंचे बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो