scriptपंडोखर सरकार ने किसे दिया चैलेंज, जाने किसे कह दिया ‘हिम्मत है तो सामने आओ…’ | Pandokhar Sarkar Challenge to Bageshwar sarkar dhirendra shastri to prove himself | Patrika News
दतिया

पंडोखर सरकार ने किसे दिया चैलेंज, जाने किसे कह दिया ‘हिम्मत है तो सामने आओ…’

Pandokhar Sarkar Dham Challenge: सनातन धर्म, भारत के साधु-संतों और महात्माओं पर विवादित बयान देकर उनका अपमान करने वाले पर्ची बाबाओं पर पंडोखर सरकार ने जमकर हमला बोला है। जानें किस पर और क्यों साधा निशाना…

दतियाApr 15, 2024 / 12:36 pm

Sanjana Kumar

pandokhar_sarkar_attack_on_dhirendra_shastri.jpg

Pandokhar Sarkar Dham Challenge: पंडोखर सरकार ने इशारों-इशारों में बागेशमवर बाबा पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर जमकर हमला बोला है। पंडोखर सरकार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसके साथ ही उन्होंने देश भर के पर्ची बनाने वाले बाबाओं पर भी निशाना साधा है।

 


बता दें कि पंडोखर सरकार ने बिना किसी का नाम लिए देश के संत और महात्माओं का अपमान करने वालों के खिलाफ जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पर्ची बनाने वाले हुंकार भर रहे हैं कि भारत का कोई भी गुरु मेरे सामने खड़ा नहीं हो सकता। पंडोखर सरकार बोले कि मैं भारत के साधु-संतों के चरणों की रज का दास हूं। लेकिन मैं बार-बार कह रहा हूं कि तुम विद्या के मास्टर नहीं हो।
कथा करो…लेकिन इस विद्या के दम पर देश के साधु-संतों को नीचा दिखाओगे तो मैं अब कहना चाहता हूं कि संसार में ऐसी कोई विद्या नहीं जो साधु-संतों को नीचा दिखा सके। समस्त विधाएं, समस्त शक्तियां, समस्त बृह्म शक्तियां संतों के चरणों में बसती हैं। संतों को परमात्मा, भगवान श्री राम, भगवान श्री कृष्ण खुद नमन करते हैं। ये विद्याएं संतों से निकली हैं, तुमसे नहीं।

 


पंडोखर सरकार ने बिना नाम लिए ही चैलेंज भी किया कि अगर तुम्हारे पास विधाहै तो आओ प्रयास करो मेरे बारे में बताने में, उसी क्षण तुम्हारी शक्ति समाप्त न हो जाए तो मुझसे कहना। माता-पिता से लेकर दादा परदादा तक के बारे में बताने का किया चैलेंज। बोले हो गई पर्चा पर चर्चा खत्म, नहीं तो तुम कहकर देखो 24 घंटे में तुम्हारे बारे में बताउंगा। वहीं अब सनातन धर्म का संतों का अपमार करोगे तो अब न्यायालय तक जाएंगे।
ये भी पढ़ें: पंडोखर सरकार ने देशभर के संत-बाबाओं को दिया खुला चैलेंज, रखा 11 लाख का इनाम

 


बता दें कि पंडोखर सरकार जल्द ही देश भर के पर्ची बाबाओं की परीक्षा लेने वाले हैं। इस परीक्षा के माध्यम से उन्होंने पर्ची बनाने और भविष्यवाणी करने वाले देशभर के 500 से ज्यादा बाबाओं पर निशाना साधा है। कहा है कि आजकल पर्ची बनाकर भविष्य बताने वाले बाबाओं की संख्या तेजी से बढ़ रही है। मध्य प्रदेश से लेकर छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र समेत देशभर में पर्ची बनाकर भविष्य बताने का दावा करने वाले बाबाओं के लिए कहा है कि अगर उनमें हिम्मत है तो वो 28 अप्रेल को पंडोखर सरकार धाम आकर परीक्षा दें और खुद को साबित करें।

https://youtu.be/5FeE02Xw62w

पंडोखर सरकार ने कहा कि जिसकी भी 10 में से 8 भविष्यवाणियां सही हुईं, उन्हें सर्वसम्मति से मान्यता दी जाएगी। वहीं पहले स्थान पर आने वाले को 11 लाख रुपए का चांदी का मुकुट पहनाया जाएगा।

गौरतलब है कि पंडोखर सरकार ने मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर बिना नाम लिए जमकर हमला बोला है। बता दें कि पर्ची बनाने वाले बागेश्वर बाबा अक्सर देश के साधु-संतों, धार्मिक बातों पर विविदित बयानों को लेकर चर्चा में आ जाते हैं। इस पर पंडोखऱ सरकार पंडित गुरुशरण शर्मा पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर गरजते नजर आए।

Home / Datia / पंडोखर सरकार ने किसे दिया चैलेंज, जाने किसे कह दिया ‘हिम्मत है तो सामने आओ…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो