scriptबेटे की करंट से मौत हुई तो वृद्ध पिता ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या | Son dies of electric current, old father commits suicide by cutting fr | Patrika News
दतिया

बेटे की करंट से मौत हुई तो वृद्ध पिता ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या

खेत में पानी देते समय हुआ हादसा

दतियाOct 16, 2020 / 11:52 pm

महेंद्र राजोरे

बेटे की करंट से मौत हुई तो वृद्ध पिता ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या

बेटे की करंट से मौत हुई तो वृद्ध पिता ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या

दतिया. खेत में पानी देने के लिए मोटर चलाते समय करंट लग जाने से एक युवक की मौत हो गई। पिता को जब बेटे की मौत की जानकारी मिली तो उसने भी ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। घटना बड़ौनी थाना क्षेत्र के ग्राम कुरथरा की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। इस घटना से गांव में शोक का माहौल है।

जानकारी के अनुसार ग्राम कुरथरा निवासी शत्रुघन सिंह (40) पुत्र जगदीश कमरिया शुक्रवार को सुबह अपने खेत पर पानी देने गया था। खेत पर पानी के लिए उसने जैसे ही मोटर चलाई तो करंट लग गया। करंट लगने की जानकारी जब परिजनों को मिली तो उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया। जिला चिकित्सालय में डॉक्टरों ने शत्रुघन को मृत घोषित कर दिया। शत्रुघन को करंट लगने की घटना सुबह 6.30 बजे की है। बताया जाता है कि जिला चिकित्सालय में जैसे ही शत्रुघन की मौत हो जाने की जानकारी पिता जगदीश (65) को लगी तो वह नौ बजे सोनागिर-गोविंदपुर मौजा के बीच ट्रेन की पटरी पर जाकर लेट गया। इस दौरान रेलवे ट्रैक से गुजरी ट्रेन से जगदीश की कट जाने के कारण मौत हो गई। ट्रेन से अज्ञात व्यक्ति के कट जाने की जानकारी ट्रैकमैन धर्मेन्द्र यादव ने पुलिस को दी। पुलिस ने जब शव बरामद कर शिनाख्ती का प्रयास किया तो मृतक की पहचान जगदीश कमरिया निवासी कुरथरा के रूप में हुई। पुलिस ने दोनों मामलों को जांच में लिया है।

Home / Datia / बेटे की करंट से मौत हुई तो वृद्ध पिता ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो