scriptमाचिस लेने जा रहे युवक को पहले धमकाया, फिर गोली मारी | The young man who was going to take a match was first threatened, then | Patrika News
दतिया

माचिस लेने जा रहे युवक को पहले धमकाया, फिर गोली मारी

पड़ोसियों में विवाद इतना बढ़ा की चल गई गोली, युवक घायल
The young man who was going to take a match was first threatened, then shot, news in hindi, mp news, datia news

दतियाFeb 19, 2020 / 06:19 pm

संजय तोमर

 पड़ोसियों में विवाद इतना बढ़ा की चल गई गोली, युवक घायल    The young man who was going to take a match was first threatened, then shot, news in hindi, mp news, datia news

माचिस लेने जा रहे युवक को पहले धमकाया, फिर गोली मारी

जिगना. आपसी विवाद के कारण सोमवार रात चार लोगों ने एक युवक को गोली मार दी। घटना बड़ौनी थाना क्षेत्र के ग्राम औरीना की है। घायल युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।
बड़ौनी के थाना क्षेत्र के ग्राम जिगना निवासी बृजेश पुत्र बाबूलाल पाल (२६) तथा अरविंद पुत्र वद्रीप्रसाद पटेल पड़ोसी हैं। दोनों का गांव में आमने-सामने ही मकान है। सोमवार रात करीब आठ बजे बृजेश गांव में करन सिंह की दुकान पर बीड़ी माचिस लेने जा रहा था।
रास्ते में कुंजी बाबा के चबूतरा के पास उसे अरविंद उसका भाई संतोष, जितेंद्र तथा कमलेश पुत्र कल्याण मिल गए। सभी ने बृजेश को गालियां दीं और संतोष, जितेंद्र व कमलेश ने आरोपी अरविंद से गोली मारने के लिए कहा। इसके बाद अरविंद ने बृजेश पर १२ बोर की बंदूक से गोली चला दी। अरविंद द्वारा चलाई गई गोली बृजेश की पिड़ली में लगी। इसी दौरान बृजेश का भाई राजकुमार और बल्लू राजपूत वहां पहुंच गए।
उन्होने डायल १०० को फोन करने के बाद बृजेश को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाए। पुलिस ने बृजेश की रिपोर्ट पर अरविंद, संतोष, जितेंद्र एवं कमलेश के खिलाफ हत्या का प्रयास सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। आरोपी अभी गिरफ्तार नहीं हो सके हैं।

Home / Datia / माचिस लेने जा रहे युवक को पहले धमकाया, फिर गोली मारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो