scriptDausa News: 10 दिन बाद जिस आंगन में बजनी थी शहनाई वहां पसरा मातम, होने वाले दूल्हे की मौत | 10 days later, the courtyard where the wedding music was to be played was filled with mourning; the groom-to-be died | Patrika News
दौसा

Dausa News: 10 दिन बाद जिस आंगन में बजनी थी शहनाई वहां पसरा मातम, होने वाले दूल्हे की मौत

राजस्थान के दौसा जिले में एक युवक की शादी से दस दिन पहले घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

दौसाMay 14, 2024 / 01:49 pm

Santosh Trivedi

rajasthan police
राजस्थान के दौसा जिले के नांगल राजावतान थाना क्षेत्र के गांव ठिकरिया की डोबला ढाणी में एक युवक की घर पर संदिग्ध प​परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने शव का जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। थानाधिकारी हुसैन अली ने बताया कि राकेश कुमार मीना (27) पुत्र ग्यारसीलाल मीना निवासी ठिकरिया ने मकान के आगे भरत करने के लिए टै्रक्टर वाले को मोबाइल कर बुलवा लिया।

कमरे के गेट खटखटाए, लेकिन नहीं खोला दरवाजा

इसके बाद वह घर के कमरे में जाकर सो गया। टै्रक्टर ट्रॉली के घर आने पर परिजनों ने उसे जगाने के लिए कमरे के गेट खटखटाए, लेकिन नहीं खोलने पर परिजन कमरे की जाली तोड़कर अन्दर गए तो युवक अचेत अवस्था में मिला। परिजनों ने उसे जिला चिकित्सालय लाए, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

राकेश की 23 मई को होनी थी शादी

जिला चिकित्सालय पुलिस चौकी की सूचना पर थाना पुलिस ने पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृग में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। उल्लेखनीय है कि मृतक राकेश की 23 मई को शादी होनी थी। इसे लेकर परिजनों सहित मृतक भी शादी की तैयारी में जुटा हुआ था। अचानक मौत होने पर खुशी का माहौल गमगीन हो गया।

Hindi News/ Dausa / Dausa News: 10 दिन बाद जिस आंगन में बजनी थी शहनाई वहां पसरा मातम, होने वाले दूल्हे की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो