scriptCar rammed into a canter, two people died in the accident | केंटर में घुसी कार, हादसे में दो जनों की मौत | Patrika News

केंटर में घुसी कार, हादसे में दो जनों की मौत

locationदौसाPublished: Dec 24, 2023 01:31:13 pm

Submitted by:

Rajendra Jain

महुवा थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे 21 स्थित बायपास की घटना

केंटर में घुसी कार, हादसे में दो जनों की मौत
महुवा. सड़क दुर्घटना में क्षतिग्रस्त कार।
दौसा. यहां महुवा थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे 21 स्थित बायपास पर एक कार अनियंत्रित होकर आगे चल रहे केंटर में पीछे से जा घुसी। जिससे कार में सवार दो जने घायल हो गए। महुवा चिकित्सालय में दोनों की मौत हो गई। एएसआई भगवान ङ्क्षसह ने बताया कि पेंट करने का काम करने वाले कार सवार दोनों युवक इटावा से पाली जा रहे थे।
बायपास पर उनकी कार अनियंत्रित होकर केंटर में पीछे से जा घुसी। इससे कार बुरी तरह ट्रक में फंस गई। जिसे पुलिस ने जेसीबी की सहायता से बाहर निकाला और दोनों युवकों को महुवा जिला अस्पताल में पहुंचाया। चिकित्सकों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने बताया कि दोनों की पहचान रघुनाथ पुत्र हीरामन निवासी देरली सिरोही व सुशील यादव पुत्र अभय यादव रामनगर इटावा के रूप में हुई। घटना को लेकर पुलिस ने परिजनों को सूचित कर दिया है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव महुवा जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए हैं। पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुट गई है।
हमला कर फायङ्क्षरग करने का मामला दर्ज

मंडावर. थाना इलाके के इशरपुर नागल मेव निवासी एक जने ने आठ जनों के खिलाफ घात लगाकर जान से मारने की नियत से हमला कर फायङ्क्षरग करने का मामला दर्ज करवाया है। थाना पुलिस के अनुसार ईसब खां पुत्र लल्लू खां निवासी ईशरपुर नागल मेव ने रिपोर्ट दी कि उसके बड़े भाई कमरुद्दीन का अलवर में इलाज चल रहा था। जिसकी तबीयत में कुछ सुधार होने पर उसे 22 दिसंबर करीब 10 बजकर 30 मिनट पर कमरुद्दीन, भतीजा अमजद व भतीजी मुबीना पुत्री कमरुद्दीन गाड़ी से गांव पहुंचे।
जहां पहले से ही घात लगाकर बैठे शादी खां समेत आठ जनों ने एकजुट होकर गाली गलौच करते हुए जान से मारने की नियत से जानलेवा हमला कर पथराव कर दिया। इस दौरान शादी खां ने देशी कट्टे से व राहुल खां ने बंदूक से फायङ्क्षरग की। इस दौरान हमने पास स्थित मकान की दीवार के पीछे जाकर अपनी जान बचाई। मोबाइल से सूचना देने पर थाना पुलिस को आते देख सभी आरोपी अपने घरों को चले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो