scriptबेटी की विदाई से पहले पिता दुनिया से अलविदा, मातम में बदली शादी की खुशियां | Dausa Accident News, One killed in bus - bike collision | Patrika News
दौसा

बेटी की विदाई से पहले पिता दुनिया से अलविदा, मातम में बदली शादी की खुशियां

रोडवेज की टक्कर से दुल्हन के पिता की मौत हो गई। मौत से शादी में खुशी का माहौल मातम में बदल गया।

दौसाMay 19, 2019 / 02:42 pm

Santosh Trivedi

dausa accident news
महुवा। महुवा-हिण्डौन मार्ग स्थित गाजीपुर मोड़ के समीप शनिवार को रोडवेज की टक्कर से दुल्हन के पिता की मौत हो गई। मौत से शादी में खुशी का माहौल मातम में बदल गया।

रोडवेज बस ने बाइक को पीछे से टक्कर मारी
थाना पुलिस ने बताया कि सलेमपुर थाना इलाके के गोहन्डी मीणा निवासी रामफल मीणा (52) पुत्र किशोरलाल मीणा अपने भतीजे रामकेश के साथ बेटी की शादी के लिए दूध लेने महुवा की ओर आ रहे थे। इस दौरान हिण्डौन की ओर से आ रही रोडवेज बस ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।
परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

घायलों को सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने रामफल मीणा को मृत घोषित कर दिया। भतीजे का सामुदायिक अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। घटना के बाद गांव में शादी का माहौल मातम में बदल गया। हर कोई हादसे को देखकर हतप्रभ था। हादसे के बाद अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई।
परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। लोग उन्हें ढांढस बंधाने में लगे थे। रामफूल की बेटी प्रिया की शादी शनिवार को ही थी। बारात मंडावर के बावड़ी खेड़ा गांव से आ रही थी। वो बेटी की शादी के लिए दूध लेने अपने भतीजे के साथ महवा की ओर जा रहे थे। लेकिन उन्हें नहीं पता था कि वे अपनी बेटी के पीले हाथ भी नहीं कर पाएंगे। सड़क हादसे में उनकी दर्दनाक मौत हो गई।
फोटो— प्रतीकात्मक तस्वीर

Home / Dausa / बेटी की विदाई से पहले पिता दुनिया से अलविदा, मातम में बदली शादी की खुशियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो