scriptDausa: सवारियां सो रहीं थी, ड्राइवर भी सो गया, बस चलती रही…. तभी ऐसा कुछ हुआ जो किसी सवारी ने नहीं सोचा था | Dausa The passengers were sleeping and later the driver also fell asleep, the bus kept moving…. then something happened which none of the passengers had imagined | Patrika News
दौसा

Dausa: सवारियां सो रहीं थी, ड्राइवर भी सो गया, बस चलती रही…. तभी ऐसा कुछ हुआ जो किसी सवारी ने नहीं सोचा था

Rajasthan Big accident: सवेरे उनको भीलवाड़ा उतरना था, लेकिन इससे पहले दौसा में हादसा हो गया। जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय अधिकतर सवारियां नींद में थीं।

दौसाJun 07, 2024 / 08:53 am

JAYANT SHARMA

Rajasthan Big Accident: दौसा जिले के सिकराय इलाके में देर रात चलती बस का ड्राइवर बस की सीट पर ही सो गया। बस चलती रही और वह खर्राटे भरने लगा। सवारियों को जब इसका पता चला तो ड्राइवर को उठाने की कोशिश की लेकिन उससे पहले ही बस बेकाबू होकर पलट गई। बस में करीब चालीस सवारियां मौजूद थीं। उसके बाद करीब बीस सवारियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। कई सवारियों ने खुद ही निजी अस्पतालों में जाकर उपचार कराया। हादसा देर रात मेहंदीपुर बालाजी मोड के नजदीक हुआ।
पुलिस ने बताया कि श्रद्धालुओं से भरी निजी बस बेकाबू होकर पलट गई। 18 से बीस सवारियों को एंबुलेंस और अन्य निजी वाहनों से अस्पताल पहुंचाया गया है। बस में सवार लोग चार धाम की यात्रा करने के बाद वापस लौट रहे थे। सभी लोग भीलवाड़ा जिले के रहने वाले थे और बस भीलवाड़ा जा रही थी। सवेरे उनको भीलवाड़ा उतरना था, लेकिन इससे पहले दौसा में हादसा हो गया। जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय अधिकतर सवारियां नींद में थीं।
बस पलटने की सूचना पर मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस व हाईवे पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को टोल एम्बुलेंस व 108 सहित पुलिस के वाहन से सिकराय उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया । जहां अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को दौसा जिला अस्पताल रैफर कर दिया। एक साथ बड़ी संख्या में अस्पताल में घायलों के पहुंचने से अस्पताल में अफरातफरी मच गई। वहीं कस्बे में रात्रि गश्त कर रही सिकराय चौकी पुलिसकर्मियों ने भी अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। रात करीब 2 से 3 बजे के बीच की यह घटना बताई जा रही है।व हीं घटना के दौरान मौके पर यात्रियों की चीख पुकार मच गई। गनीमत रही कि सवारियों में से अधिकतर के गंभीर चोटें नहीं आई हैं।

Hindi News/ Dausa / Dausa: सवारियां सो रहीं थी, ड्राइवर भी सो गया, बस चलती रही…. तभी ऐसा कुछ हुआ जो किसी सवारी ने नहीं सोचा था

ट्रेंडिंग वीडियो