scriptबजरी माफिया बेखौफ : खनिज विभाग की गाड़ी पर ट्रैक्टर ट्रॉली चढ़ाने का प्रयास | Graffiti Mafia Unconscious: An attempt to bring a tractor trolley on t | Patrika News
दौसा

बजरी माफिया बेखौफ : खनिज विभाग की गाड़ी पर ट्रैक्टर ट्रॉली चढ़ाने का प्रयास

दौसा के लालसोट की घटनाः गाड़ी को पीछे कर खनिज विभाग के दल ने बचाई जान

दौसाJul 17, 2019 / 06:51 pm

Mahesh Jain

बजरी माफिया बेखौफ : खनिज विभाग की गाड़ी पर ट्रैक्टर ट्रॉली चढ़ाने का प्रयास

बजरी माफिया बेखौफ : खनिज विभाग की गाड़ी पर ट्रैक्टर ट्रॉली चढ़ाने का प्रयास

दौसा. लालसोट. क्षेत्र में सक्रिय बजरी परिवहन माफिया अब पूरी तरह बेखौफ हो गया है। बुधवार सुबह शहर में थाने के सामने से गुजर रहे बजरी भरी ट्रैक्टर ट्रॉलियों के काफिले को रोकने का प्रयास कर रहे खनिज विभाग के दल की गाड़ी पर ही बजरी भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को चढ़ाने के प्रयास करने का मामला सामने आया है। गनीमत यह रही कि खनिज विभाग के दल के वाहन चालक ने समय रहते ही अपनी कार को पीछे हटा लिया, वरना बड़ा हादसा भी हो सकता था।
खनिज विभाग के सर्वेयर विश्रामचंद मीना ने बताया कि बुधवार सुबह लालसोट थाने के सामने से बजरी भरे ट्रैक्टर ट्राली गुजरने की सूचना मिलने पर उनके दल ने मौकेे पर पहुंच कर बेरियर लगा दिया। इसके बाद एक ट्रैक्टर ट्रॉली तो बेरियर में उलझ गया और एक ट्रैक्टर ट्रॉली को उसके चालक ने रोड पर बने डिवाइडर की परवाह किए बिना ही दूसरी ओर कूदा कर वापस सवाई माधोपुर की ओर भगा ले गया। इस दौरान तेजी से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉलियों के चालक ने उनके दल के वाहन पर भी चढ़ाने का प्रयास किया, लेकिन उनके चालक ने वाहन को पीछे कर लिया। वरना बड़ा हादसा हो सकता था।
बाद में दल ने हालात को काबू में करते हुए दोबारा रोड पर बेरियर लगाते हुए बजरी भरी दो ट्रैक्टर ट्रॉलियों को पकड़ लिया, लेकिन इसी दौरान करीब आठ ट्रैक्टर ट्रॉली मौके से भागने में सफल हो गए। मीना ने बताया कि जब्त किए गए दो ट्रैक्टर ट्रॉलियों को लालसोट पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। इस पूरी कार्रवाई के दौरान रोड पर कुछ देर के लिए हड़कंप भी मचा रहा है और रोड से गुजरने वाले अन्य वाहन चालकों व राहगीरों को खासी परेशानियों का भी सामना करना पड़ा।

बजरी परिवहन माफिया पूरी तरह बेखौफ होकर क्षेत्र केे लालसोट, रामगढ़ पचवारा व मंडावरी थाना क्षेत्र से अपने वाहनों को गुजराते रहते हंै। गौरतलब है कि गत माह 1 जून को भी बजरी परिवहन माफिया तलावगांव में भी इसी तरह की घटना को अंजाम दे चुका है, इसके अलावा जून माह में ही रामगढ़ पचवारा थाने के एक पुलिस कर्मी पर भी जानलेवा हमला कर दिया था।
बजरी माफिया बेखौफ : खनिज विभाग की गाड़ी पर ट्रैक्टर ट्रॉली चढ़ाने का प्रयास
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो