scriptअवैध शराब की शिकायत के बाद दुकान पर ही पहुंच गए विधायक, बाद में अधिकारियों को फोन कर बुलाया | Mahuwa MLA Omprakash Hudla directed action on illegal liquor | Patrika News

अवैध शराब की शिकायत के बाद दुकान पर ही पहुंच गए विधायक, बाद में अधिकारियों को फोन कर बुलाया

locationदौसाPublished: Sep 28, 2019 08:58:46 pm

Submitted by:

abdul bari

महुवा विधायक ओमप्रकाश हुड़ला ( Mahuwa MLA Omprakash Hudla ) ने शनिवार को नियम विरुद्ध बेची जा रही शराब को आबकारी टीम ( action on illegal liquor ) बुलाकर पकड़वाई। इससे शराब विक्रेताओं में हड़कम्प मच गया। जानकारी के अनुसार विधायक हुड़ला भरतपुर रोड पर एक दुकान में अवैध रूप से बिक रही शराब ( Illegal liquor ) की सूचना पर पहुंचे।

अवैध शराब की शिकायत के बाद दुकान पर ही पहुंच गए विधायक, बाद में अधिकारियों को फोन कर बुलाया

अवैध शराब की शिकायत के बाद दुकान पर ही पहुंच गए विधायक, बाद में अधिकारियों को फोन कर बुलाया

दौसा.
महुवा विधायक ओमप्रकाश हुड़ला ( Mahuwa MLA Omprakash Hudla ) ने शनिवार को नियम विरुद्ध बेची जा रही शराब को आबकारी टीम ( action on illegal liquor ) बुलाकर पकड़वाई। इससे शराब विक्रेताओं में हड़कम्प मच गया।
आबकारी व पुलिस अधिकारियों को मौके पर बुलवाया

जानकारी के अनुसार विधायक हुड़ला भरतपुर रोड पर एक दुकान में अवैध रूप से बिक रही शराब ( Illegal liquor ) की सूचना पर पहुंचे। वहां सूचना सही पाने पर उन्होंने आबकारी ( Excise Department ) व पुलिस विभाग के अधिकारियों को फोन कर मौके पर बुलवाया और जांच कर कार्रवाई करने को कहा।

शराब हुई जब्त ( dausa crime news )

आबकारी अधिकारी लोकेश कुमार ने बताया कि भरतपुर रोड पर एक दुकान पर अवैध रूप से शराब बेचते करतार सिंह को गिरफ्तार कर उसके पास से 130 अंग्रेजी शराब के पव्वे, 26 बोतल शराब व तीन पेटी बीयर जब्त ( Excise Department seized wine ) की है।

कई दिन से शिकायतें मिल रही थीं…

जिला आबकारी अधिकारी लक्ष्मीनारायण ने बताया कि विधायक की सूचना पर टीम भेजी। वहां गोदाम के बाहर शराब की बिक्री होने का मामला सामने आने पर कार्रवाई की है। विधायक ने कहा कि उनके पास कई दिनों से महुवा व मंडावर क्षेत्र में अवैध रूप से शराब बिक्री की शिकायतें आ रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो