script

बाजरे के खेत में पेड़ से लटका मिला शव, इलाके में फैली सनसनी

locationजयपुरPublished: Sep 27, 2019 11:36:46 pm

Submitted by:

abdul bari

बाजरे के खेत में शुक्रवार देर शाम को नीम के पेड़ पर फंदे से लटका दो दिन पुराना एक व्यक्ति का शव ( youth dead body found hanging from tree ) मिलने क्षेत्र में सनसनी फैल गई। खेत में बाजरा काट रहे किसान बाबूलाल घौसल्या को पेड़ पर लटका शव ( Hanging Dead Body) दिखाई दिया। जिसकी सूचना पुलिस ( jaipur police ) को दी।

बाजरे के खेत में पेड़ से लटका मिला शव, इलाके में फैली सनसनी

बाजरे के खेत में पेड़ से लटका मिला शव, इलाके में फैली सनसनी

सिंवारमोड़/जयपुर.
सिंवार गांव में काली कोठी वाली ढाणी के पास एक बाजरे के खेत में शुक्रवार देर शाम को नीम के पेड़ पर फंदे से लटका दो दिन पुराना एक व्यक्ति का शव ( youth dead body found hanging from tree ) मिलने क्षेत्र में सनसनी फैल गई। खेत में बाजरा काट रहे किसान बाबूलाल घौसल्या को पेड़ पर लटका शव ( Hanging Dead Body) दिखाई दिया। जिसकी सूचना पुलिस ( jaipur police ) को दी।

बिंदायका चौकी पुलिस पहुंची घटनास्थल पर ( jaipur crime news )

जैसे की ग्रामीणों को शव लटका होने की सूचना मिली तो बड़ी संख्या में आसपास के ढाणियों के लोग एकत्रित हो गए। सूचना पर बिंदायका चौकी पुलिस मय पुलिस जाप्ते के घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे लेकर एम्बूलेंस की सहायता से सवाई मानसिंह अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया।
हुलिया से मजदूर प्रतीत हो रहा है

मृतक के पास पहचान संबंधी दस्तावेज नही मिलने से शव की शिनाख्तगी फिलहाल नही हो पाई है। करधनी थाना एएसआई गोपाल लाल ने बताया कि सिंवार में पेड़ के फंदे से लटका शव मिला है, मृतक की उम्र करीब 40 वर्ष, हुलिया से मजदूर प्रतीत हो रहा है। शव के पास पहचान संबंधी दस्तावेज नही मिलने से शिनाख्त नही हो पाई है। शव को सवाईमानसिंह अस्पताल के मुर्दाघर में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया है। मृतक के परिजनों की तलाश की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो