scriptथक-हारकर मिट्टी पर लेटा था मजदूर, अचानक दबे पांव आ धमकी मौत, मचा कोहराम | soil collapse worker killed in sri ganganagar : Labor died | Patrika News

थक-हारकर मिट्टी पर लेटा था मजदूर, अचानक दबे पांव आ धमकी मौत, मचा कोहराम

locationजयपुरPublished: Sep 27, 2019 07:19:26 pm

Submitted by:

abdul bari

थक हारकर पेड़ की छाया में मिट्टी पर कुछ देर का आराम एक श्रमिक के लिए मौत ( soil collapse worker killed in sri ganganagar ) का कारण बन गया। ( soil collapse worker killed in rajasthan) वहां पेड़ की छाया में बने करीब पांच फीट गहरे गड्ढे में आराम करने के लिए उतरा था। इस दौरान कुछ ही देर में आसपास की मिट्टी अचानक खिसकी ( soil collapse ) और वह इसमें दब गया।

woman death

आइसक्रीम को लेकर हुए झगड़े में बीच-बचाव कराना पड़ा भारी, बदमाशों ने सो रहे युवक को मारी गोली

जयपुर

कहते हैं मौत अपने शिकार को तलाश कर ही लेती है। व्यक्ति धरती पर हो, हवा में हो या जल में हो। मौत हर जगह अपने तय समय पर पहुंच ही जाती है। ऐसा ही एक मामला श्रीगंगानगर के श्रीकरणपुर इलाके में सामने आया। यहां थक हारकर पेड़ की छाया में मिट्टी पर कुछ देर का आराम एक श्रमिक के लिए मौत ( soil collapse worker killed in sri ganganagar ) का कारण बन गया। गांव खरलां में शुक्रवार सुबह अचानक सामने आई इस घटना से परिजन सहित प्रत्येक ग्रामीण स्तब्ध रह गया। घटनाक्रम सामने आने पर परिजन सहित कई अन्य ग्रामीण राजकीय चिकित्सालय पहुंचे। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया। छोटे भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले में मर्ग दर्ज की है।

छाया देख चुना गड्ढा और… ( soil collapse worker killed in rajasthan )

एएसआइ बलजीत सिंह ने बताया कि गांव खरलां निवासी मोहन लाल पुत्र मंगलाराम मेघवाल ने रिपोर्ट दी है कि वह और उसका बड़ा भाई ओमप्रकाश मेघवाल (33) शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे एक खेत में पशुओं के लिए चारा आदि लेने गए। चारा एकत्र करने के बाद ओम प्रकाश वहां पेड़ की छाया में बने करीब पांच फीट गहरे गड्ढे में आराम करने के लिए उतरा था। इस दौरान कुछ ही देर में आसपास की मिट्टी अचानक खिसकी ( soil collapse ) और वह इसमें दब गया।

तेज चीख की आवाज आई… ( sri ganganagar news )

बताया जा रहा है कि दो-तीन दिन पहले ही घरेलू जरूरत के लिए वहां से मिट्टी खोदी गई थी। करीब सवा दस बजे तेज चीख की आवाज आने पर कुछ दूरी पर काम कर रहा मोहन दौडक़र वहां पहुंचा। मिट्टी हटाने के दौरान भाई के हाथ पैर दिखे तो उसके होश उड़ गए। शोर सुनकर आसपास के कुछ और लोग भी मौके पर पहुंच गए। एम्बुलेंस 108 से ओम प्रकाश को यहां के राजकीय चिकित्सालय में लाया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने उसे मृत घेषित कर दिया। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

ट्रेंडिंग वीडियो