scriptराजस्थान: भांजे की हत्या के आरोपी मामा ने पुलिस हिरासत में की आत्महत्या | Murder accused commits suicide in police custody | Patrika News
दौसा

राजस्थान: भांजे की हत्या के आरोपी मामा ने पुलिस हिरासत में की आत्महत्या

Dausa News : भांजे की हत्या के आरोपी मामा ने कथित तौर पर पुलिस हिरासत में आत्महत्या कर ली। एक दिन पहले ही पुलिस ने आरोपी मनोज मीणा को हिरासत में लिया था। मनोज मीणा पर अपने भांजे की हत्या का आरोप था। मामी-भांजे के बीच अवैध संबंध के शक में मामा मनोज ने अपने भांजे की हत्या कर दी थी।

दौसाApr 18, 2024 / 05:10 pm

Suman Saurabh

Murder accused commits suicide in police custody

Demo Photo

लालसोट, दौसा। पत्नी से अवैध संबंधों के चलते भांजे की हत्या के आरोपी ने पुलिस हिरासत में आत्महत्या कर ली। आरोपी ने खुद को ढकने के लिए दी गई चादर का एक हिस्सा फाड़ लिया और जेल की कोठरी में लगे लोहे के जाल से लटककर जान दे दी। घटना के बाद पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना बुधवार रात एक बजे दौसा जिले के लालसोट थाने की है।

मामी-भांजे के बीच अवैध संबंध के शक में मामा ने की भांजे की हत्या

पुलिस ने बताया कि भतीजे लोकेश मीणा (27) की हत्या के आरोप में मनोज मीणा(32) को बुधवार को ही हिरासत में लिया गया था। दरअसल, मनोज की पत्नी के उसके भांजे लोकेश से अवैध संबंध थे। जब इसकी जानकारी मनोज को हुई तो उसने अपने साले के साथ मिलकर सात दिन पहले 11 अप्रैल को लोकेश की हत्या कर शव को नदी में दफनाया दिया था।

पुलिस ने मामले की जानकारी के बाद जांच शुरू की। आरोपी मनोज से पूछताछ के बाद उसके भांजे लोकेश का शव बरामद किया गया। इसके बाद बुधवार सुबह मनोज को लालसोट पुलिस ने हिरासत में ले लिया और हवालात में बंद कर दिया। जहां रात करीब एक बजे उसने बेडशीट से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

लोकेश की हत्या का ऐसे हुआ खुलासा


पुलिस के मुताबिक, मंगलवार शाम को लालसोट के तलाव गांव निवासी कुंजीलाल मीणा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका भाई लोकेश मीणा (27) 11 अप्रैल से लापता है। लोकेश अपने मामा मनोज मीणा (32) के यहां काम गुजरात में करता है। 10 अप्रैल को उसने अपने घर फोन कर बताया कि वह लालसोट आ रहा है और ट्रेन में बैठ गया लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। रिपोर्ट में कुंजीलाल ने अपने मामा मनोज मीणा पर संदेह जताया। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मनोज मीणा को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की। इसके बाद मनोज मीणा ने हत्या करने की बात को स्वीकार किया था।

Home / Dausa / राजस्थान: भांजे की हत्या के आरोपी मामा ने पुलिस हिरासत में की आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो