scriptRajasthan News : पोलिंग पार्टी के कर्मचारी की मौत, EVM ले जाते वक्त आया हार्ट अटैक | Rajasthan News: Polling party employee dies, suffered a heart attack while carrying EVM | Patrika News
चुरू

Rajasthan News : पोलिंग पार्टी के कर्मचारी की मौत, EVM ले जाते वक्त आया हार्ट अटैक

सादुलपुर के राजकीय महाविद्यालय से सुबह पोलिंग पार्टियों को रवाना किया गया था। उसी दौरान कार्मिक ताराचंद पुत्र रूपाराम की अचानक तबीयत खराब हो गई।

चुरूApr 18, 2024 / 02:47 pm

Anil Prajapat

Lok Sabha Elections 2024 : चूरू। राजस्थान में पहले चरण की 12 लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल को चुनाव होने जा रहे हैं। इसके लिए जिला मुख्यालयों से पोलिंग पार्टियां मतदान केंद्रों के लिए रवाना हुई। इसी चूरू जिले में बुरी खबर सामने आई है। चूरू जिले के सादुलपुर में आज दोपहर पोलिंग पार्टी के एक कर्मचारी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक आने की वजह से कर्मचारी की जान गई।
जानकारी के मुताबिक सादुलपुर के राजकीय महाविद्यालय से सुबह पोलिंग पार्टियों को रवाना किया गया था। उसी दौरान कार्मिक ताराचंद पुत्र रूपाराम की अचानक तबीयत खराब हो गई। चक्कर आने पर कर्मचारी जमीन पर गिर गया। इस पर उन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। लेकिन, दो घंटे तक चले उपचार के बाद कार्मिक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया दिया है। इस दौरान उपखंड अधिकारी, तहसीलदार सहित कई प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में यहां मतदान करने वाले को मिलेगा आकर्षक उपहार

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

इधर, कार्मिक ताराचंद की मौत के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। वो तारानगर के वार्ड नंबर 8 में रहते थे और वन विभाग में बुचवास गांव में कार्यरत थे। उनकी मौत के बाद मोहल्ले में सन्नाटा पसरा हुआ है।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस के दिग्गज नेता पर केस दर्ज, मचा हड़कंप

आखिर कार्मिक की मौत का जिम्मेदार कौन?

अब सवाल खड़े हो रहे है कि आखिर मतदान कर्मी ताराचंद की मौत का जिम्मेदार कौन है? मतदान दल रवानगी केंद्र पर स्ट्रेचर की व्यवस्था क्यों नहीं थी। कार्मिक को समय पर उचित इलाज क्यों नहीं मिल पाया। अभी ​तक इन सवालों पर प्रशासनिक अधिकारी चुप्पी साधे हुए है। अगर मतदान दल रवानगी केंद्र पर पुख्ता इंतजाम होते तो कार्मिक की जान बच सकती थी।

Home / Churu / Rajasthan News : पोलिंग पार्टी के कर्मचारी की मौत, EVM ले जाते वक्त आया हार्ट अटैक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो