दोस्ती कर खींच लिए अश्लील फोटो, फिर किया गंदा काम

दोस्ती कर खींच लिए अश्लील फोटो, फिर किया गंदा काम

Gaurav Kumar Khandelwal | Publish: Jan, 19 2018 08:52:43 PM (IST) Dausa, Rajasthan, India

लालसोट थाने में युवती ने कराया दुष्कर्म व जबरन शादी कराने के दबाव का मामला दर्ज

लालसोट. थाना इलाके के एक गांव निवासी एक युवती ने मण्डावरी निवासी एक जने के अश्लील फोटो बना कर दुष्कर्म करने एवं उसके परिजनों के खिलाफ जबरन शादी कराने के दबाव का मामला दर्ज कराया है। पुलिस थाना प्रभारी राजेन्द्र मीना ने बताया कि श्रीमा निवासी एक युवती ने मामला दर्ज कराया कि मण्डावरी निवासी राजीव उर्फ लोचन जो पहले से ही शादी सुदा है। उसने उससे मित्रता कर उसके आपत्तिजनक फोटो खींच लिए और उसके साथ दुष्कर्म किया और वह शादी का दबाव बना रहा है। एक बार तो वह उसके गांव मण्डावरी भी उसे ले गया।

 

 

गांव में भी उसने ठण्डे पानी में नशीला पदार्थ मिला कर उसे पिला दिया। युवती ने आरोप लगाया कि उसकी मां इन्द्रा, भाभी व बड़े भाई प्रेम कुमार ने भी उस पर शादी का दबाव बनाया। एक खाली कागज पर भी उसने हस्ताक्षर करा लिए। आरोपित ने जयपुर में भी उसका पीछा किया। आरोपित उसे व उसकी मौसी की लड़की को गाजियाबाद भी ले गया जहां भी उसने दुष्कर्म किया। यही नहीं पीडि़ता ने आरोप लगाया कि आरोपित उसे व उसकी मां से अभद्र भाषा का प्रयोग कर धमकी देता रहता है।

 

 

 

पीडि़ता ने बताया कि वह दौसा स्थित पीजी कॉलेज में एम. कॉम द्वितीय वर्ष में अध्ययनरत है। आरोपित राजस्थान ग्रामीण परिवहन बस सेवा में कार्यरत है। थाना प्रभारी ने बताया कि राजीव ने भी न्यायालय में युवति के परिजनों के खिलाफ बंदी प्रत्यक्षीकरण की याचिका दायर कर रखी है कि कि उन्होंने उसकी पत्नी को बंदी बना रखा है। (नि.सं.)

 

 

मूर्ति खण्डित करने वाले आरोपित को जेल


सैंथल. कस्बे के एक मंदिर में बार-बार मूर्तियां खण्डित करने के मामले में ढाई वर्ष से फरार एक आरोपित पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया।


थाना प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि कस्बे में एक शिव मंदिर में पिछले वर्षों भागचंद महावर ने अपने साथी शरीफ व कजोड़ मल ने बार-बार मूर्तिंया खण्डित की थी। इस मामले में पुलिस ने शरीफ व कजोड़ मल को तो वर्ष 2016 में ही गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन भागचंद फरार था। पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर आरोपित को बोरोदा आईटी केन्द्र के समीप से पकड़ कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसको जेल भेज दिया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned