scriptRajasthan News: राजस्थान में यहां चलती बाइक पर अचानक गिरा बिजली का तार | Patrika News
दौसा

Rajasthan News: राजस्थान में यहां चलती बाइक पर अचानक गिरा बिजली का तार

Dausa News: राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मण्डावर के सामने से गुजर रही विद्युत लाइन का एक तार टूटकर अचानक बाइक सवारों पर जा गिरा।

दौसाMay 19, 2024 / 11:10 am

Santosh Trivedi

electric wire dausa mandawar news
राजस्थान के दौसा जिले के मंडावर कस्बे में सरकारी अस्पताल के सामने बाइक सवार दो जनों पर विद्युत लाइन टूट कर गिर गई। गनीमत यह रही की हादसे के दौरान विद्युत सप्लाई बंद थी। इससे बड़ा हादसा टल गया। जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर करीब चार बजे मुकेश कुमार गौड़ निवासी सतानंद कॉलोनी मण्डावर अपनी दुकान के एक कर्मचारी के साथ बाइक से सरकारी अस्पताल के पीछे स्थित आरओ प्लांट पर कैम्पर में पानी भरवाने के लिए जा रहा था।
इसी दौरान राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मण्डावर के सामने से गुजर रही विद्युत लाइन का एक तार टूटकर अचानक बाइक सवारों पर जा गिरा। जिससे बाइक चालक अचानक अपने ऊपर विद्युत लाइन का तार गिरते देख हड़बड़ा गया और अपना संतुलन खो बैठा। जिससे बाइक फिसलकर गिर गई, वहीं विद्युत तार बाइक चालक मुकेश कुमार गौड़ के गले से टच करते हुए निकल गया। विद्युत तार टच होकर निकलने से चालक के गले में गंभीर चोट लगी है, वहीं बाइक फिसलने से दोनों जनों के हाथ- पैरों में चोट आई। जिनका स्थानीय लोगो ने सरकारी में प्राथमिक उपचार करवाया।
इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। शहरवासियों ने बताया कि विद्युत निगम की लापरवाही के चलते शहर में अनेक जगह क्षतिग्रस्त विद्युत लाइन हवा में झूल रही है। जो हल्की सी हवा के साथ ही टूटकर गिर रही है। उन्होंने बताया कि बिजली के तार में करंट चल रहा होता तो उन दाेनों की जान भी जा सकती थी।

इनका कहना है…

सरकारी अस्पताल के सामने बंदरो ने लाइन को तोड़ दिया। जिससे लाइन टूट कर गिर गई। ब्रेकर मशीन लगी हुई है। जिससे तार टूटते ही ओटोमेटिक लाइट बंद हो जाती है। जल्द ही लाइन को दुरुस्त कर बिजली सप्लाई शुरू की जाएगी।
  • घनश्याम मीणा, एईएन, विद्युत निगम मंडावर

Hindi News/ Dausa / Rajasthan News: राजस्थान में यहां चलती बाइक पर अचानक गिरा बिजली का तार

ट्रेंडिंग वीडियो