scriptरिश्तेदार ही निकला अविवाहित युवती के बच्चे का पिता | The father of the unmarried maiden turned into a relative | Patrika News
दौसा

रिश्तेदार ही निकला अविवाहित युवती के बच्चे का पिता

बलात्कार का मामला दर्ज

दौसाMay 18, 2019 / 08:00 am

gaurav khandelwal

RAPE

रिश्तेदार ही निकला अविवाहित युवती के बच्चे का पिता

दौसा. जिला अस्पताल में जिस अविवाहित युवती ने बच्चे को जन्म दिया, उसने अपनी मां की मौसी के लड़के के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा महिला थाने में दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। बलात्कार की घटना के समय पीडि़ता नाबालिग थी।
महिला पुलिस थाने के अनुसार आंधी पुलिस थाना इलाके के एक गांव निवासी एक नाबालिग अपनी मां की मौसी के यहां दौसा सदरथाना इलाके के एक गांव में रह कर पढ़ाई कर रही थी।
मां की मौसी के लड़के ने जब वह 9वीं कक्षा में पढ़ती थी, उस समय जबरन उससे शारीरिक सम्बन्ध बना लिए। इसके बाद भी कई बार सम्पर्क बनाए। सात माह पहले भी आरोपी ने उससे शारीरिक सम्बन्ध बनाए थे। इसके बाद वह गर्भवती हो गई। इस सम्बन्ध में उसने आरोपी को बता भी दिया था। 16 मई को युवती ने जिला अस्पताल में बच्चे को जन्म दे दिया। चिकित्सकों ने बच्चे को जयपुर रैफर कर दिया। महिला थाने में अविवाहिता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। जांच सदर थानाप्रभारी रविन्द्र चौधरी को सौंपी है।
उल्लेखनीय है कि इस मामले को लेकर 16 मई को जिला अस्पताल में बच्चे के जन्म के बाद दौसा पुलिस उपाधीक्षक, कोतवालीथाना प्रभारी व सदर थाना प्रभारी पहुंचे थे।

Home / Dausa / रिश्तेदार ही निकला अविवाहित युवती के बच्चे का पिता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो