scriptयुवक को घर से उठा ले गए बदमाश, रेप कर जंगल में फेंका, इसके बाद… | 20 Year Old Boys Rape In Haldwani Uttarakhand | Patrika News
देहरादून

युवक को घर से उठा ले गए बदमाश, रेप कर जंगल में फेंका, इसके बाद…

कुंठित मांसिकता के बदमाश केवल युवतियों को ही नहीं युवकों को भी अपनी गंदी नियत का शिकार बना रहे हैं (20 Year Old Boys Rape In Haldwani Uttarakhand) (Uttarakhand News) (Haldwani News) (Rape)…
 

देहरादूनOct 02, 2020 / 07:26 pm

Prateek

युवक को घर से उठा ले गए बदमाश, रेप कर जंगल में फेंका, इसके बाद...

युवक को घर से उठा ले गए बदमाश, रेप कर जंगल में फेंका, इसके बाद…

हल्द्वानी: उत्तरप्रदेश के हाथरस क्षेत्र में हुए कथित गैंगरेप मामले के सामने आने के बाद देश के अलग—अलग राज्यों से महिलाओं और बच्चियों के दुष्कर्म की खबरें सामने आई है। लोग आक्रोश में है। इस मुद्दे को लेकर माहौल गर्माया हुआ है। इतना सब कुछ होने के बाद भी कुकर्मी मान नहीं रहे हैं। यह कुंठित मांसिकता के बदमाश केवल युवतियों को ही नहीं युवकों को भी अपनी गंदी नियत का शिकार बना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड के हल्द्वानी से सामने आया है। जहां आरोपियों ने एक युवक को घर से उठाया और जंगली इलाके में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पत्नी मेलानिया कोरोना पॉजिटिव, घर में रहेंगे क्वारंटीन

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला हल्द्वानी के गोरा पड़ाव इलाके का है। युवक की उम्र महज 20 साल है। पीड़ित के परिजनों ने बताया कि 27 सितंबर की रात 2 लोग टेम्पो में उसे बिठाकर ले गए। देर रात वह घायल अवस्था में घर पहुंचा तो घर वाले उसे देखकर भौंचक्के रह गए। पीड़ित को बेस अस्पताल ले जाया गया है, गंभीर अवस्था में युवक भर्ती है।

यह भी पढ़ें

Gandhi Jayanti 2020: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को दी गई थी एएमयू छात्र संघ की आजीवन सदस्यता

जख्मी हालत में युवक जब घर पहुंचा तो पहले तो उसने डर के मारे घर वालों को कुछ बताया नहीं। जोर देने पर उसने बताया कि जो युवक उसे ले गए उन्होंने उसके साथ मारपीट की और जंगल में फेंक कर चले गए। परिवार वालों न जोर दिया तो पीड़ित ने दुष्कर्म की बात का खुलासा किया। यह बात सुनकर घर वालों के होश उड़ गए।

यह भी पढ़ें

ट्रंप के कोरोना होते ही अमरीकी वायदा बाजार धड़ाम, शेयर बाजार भी हो सकता क्रैश

दो लोग गिरफ्तार

परिजनों ने मंडी चौकी में 2 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Home / Dehradun / युवक को घर से उठा ले गए बदमाश, रेप कर जंगल में फेंका, इसके बाद…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो