scriptमुंबई पुलिस के सहयोग से तीन साइबर अपराधियों को किया गया गिरफ्तार | jharkhand police arrested 3 cyber criminals with help of Mumbai Police | Patrika News
देवघर

मुंबई पुलिस के सहयोग से तीन साइबर अपराधियों को किया गया गिरफ्तार

छापेमारी के दौरान उक्त कांड में संलिप्त मुख्य नामजद अभियुक्त के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है…

देवघरMar 14, 2019 / 08:00 pm

Prateek

police

police

(रांची,देवघर): मुंबई पुलिस ने देवघर पुलिस के सहयोग से सोनारायठाढ़ी थाना क्षेत्र से गुरुवार को तीन साइबर अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। गिरफ्तार अपराधियों के पास से कई मोबाइल, पासबुक और एटीएम कार्ड भी बरामद किया गया है।


देवघर के पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र कुमार सिंह की अध्यक्षता में गुरुवार को पत्रकारों को बताया कि मुंबई के सैनी थाना कांड संख्या 385/18 में यूपीआई के माध्यम से 1 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के मामले में एफआईआर दर्ज हुई थी। मामले को लेकर साइबर अपराधियों पर लगातार 5 दिनों तक कड़ी निगरानी रखी गई। इसके बाद देवघर पुलिस व मुंबई से आई पुलिस टीम के द्वारा सोनारायठाढ़ी थाना क्षेत्र में संयुक्त रूप से छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान उक्त कांड में संलिप्त मुख्य नामजद अभियुक्त के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।


उन्होंने बताया कि इस मामले में स्थानीय सदर थाना और साइबर थाना में भी गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों के विरुद्ध कांड दर्ज की जा रही है। इस कांड में संलिप्त गिरफ्तार अपराधियों में सोनारायठाढ़ी थाना का रहने वाला राजकुमार, मिलन कुमार और राजकुमार मण्डल मुख्य रूप से शामिल है। इसके अलावा गिरफ्तार साइबर अपराधियों से मौके पर 15 मोबाईल फोन, बैंक के 4 पासबुक और 1 एटीएम कार्ड बरामद किया गया है।

Home / Deoghar / मुंबई पुलिस के सहयोग से तीन साइबर अपराधियों को किया गया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो