scriptयूपी के देवरिया में बड़ा सड़क हादसा, 3 गाड़ियां आपस में टकरायीं, 5 की मौत एक घायल | 5 Killed and 1 Injured in Road Accident in UP Deoria | Patrika News
देवरिया

यूपी के देवरिया में बड़ा सड़क हादसा, 3 गाड़ियां आपस में टकरायीं, 5 की मौत एक घायल

देवरिया में बोलेरो, बाइक व स्कूटी की जोरदार टक्कर
हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर
देवरिया के लार सलेमपुर मार्ग पर सहजोल-मझवलिया के पास हुआ हादसा

देवरियाOct 06, 2020 / 02:21 pm

रफतउद्दीन फरीद

Deoria Road Accident

देवरिया रोड एक्सिडेंट

देवरिया. यूपी के देवरिया में बड़ा सड़क हादसा पेश आया है। यहां तेज रफ्तार बोलेरो, बाइक ओर स्कूटी की आमने-सामने की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है। एक्सिडेंट देवरिया के लार सलेमपुर मार्ग पर सहजोल-मझवलिया के पास हुई। मृतकों में से दो देवरिया ओर एक गोरखपुर के हैं, जबकि दो मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।

 

लार थाना क्षेत्र के मझवलिया नम्बर दो के पास देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। रात के करीब 12 बजे बोलेरो, एक बाइक व स्कूटी की आमने सामने की टक्कर हुई ओर जिसके बाद बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने सभी को बाहर निकलवाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल सभी को इलाज के लिये स्थानीय लार सीएचसी पहुंचवाया, जहां डाॅक्टर ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया। मरने वालों में दो देवरिया व एक गोरखपुर व एक बिहार के बताए गए हैं, हालांकि अभी दो मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मरने वालों में राजन सिंह लार देवरिया, प्रमोद सिंह ककरौली लार, प्रिंस सहजनवा गोरखपुर, चन्द्र प्रकाश सिंह बिहार गुठनी के रहने वाले है शेष के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है।

 

लार थानाध्यक्ष टीजे सिंह ने मीडिया को बताया कि सहजोल-मझवलिया के पास सोवमार की देर रात स्कूटी, बाइक ओर बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त हालत में मिली। मौके पर अचेत पड़े छह लोगों को लार सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया, जिनमें से पांच को डाॅक्टर ने मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को शुरुआती उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अभी एक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

By Amit Kumar

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो