script इस पति को ऐसी पत्नी से बचाओ , बुआ की शह पर करवा दी यह कांड | deoria news, wife call her relatives and done this thing | Patrika News

इस पति को ऐसी पत्नी से बचाओ , बुआ की शह पर करवा दी यह कांड

locationदेवरियाPublished: Dec 12, 2023 10:54:42 pm

Submitted by:

anoop shukla

UP news : यहां एक दिन किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद मंगलवार सुबह बड़ा रुप ले लिया। विवाद से नाराज पत्नी ने की बुआ के परिवार को बुला ली। उनके आने के बाद वह घर से जेवर आदि लेकर भागने लगी।

इस पति को ऐसी पत्नी से बचाओ , बुआ की शह पर करवा दी यह कांड
इस पति को ऐसी पत्नी से बचाओ , बुआ की शह पर करवा दी यह कांड
Wife beaten her hubby and in law : जिले में पति और पत्नी के बीच एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। सोमवार को दोनो के बीच मामूली झगड़ा आज बड़ा रुख अख्तियार कर लिया। यहां सोमवार किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद मंगलवार सुबह बड़ा रुप ले लिया। विवाद से नाराज पत्नी ने की बुआ के परिवार को बुला ली। उनके आने के बाद वह घर से जेवर आदि लेकर भागने लगी।
पति के विरोध पर पत्नी ने मचाया तांडव

पति ने जब इसका विरोध किया तो रिश्तेदार नाराज हो गए और पत्नी की मौजूदगी में ही पति की जमकर पिटाई कर दी। पति को गंभीर चोट लगने पर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज देवरिया भेजा गया। उधर, सास को भी हमलावरों ने नहीं छोड़ा। इतना ही नहीं मारपीट के दौरान रो रहे डेढ़ साल के बच्चे को भी हमलावरों ने दादी की गोद से छीनकर जमीन पर पटक दिया। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानिए पति और पत्नी के बीच विवाद की कहानी

मदनपुर थाना क्षेत्र के तिवारी मठिया निवासी सुनील सोनकर काफी लंबे समय से खुखुंदू जलकल के पास रहकर मछली और झिंगा का कारोबार करता है। उसके साथ पत्नी और माता-पिता भी रहते हैं। बताया जा रहा है कि सोमवार की रात को किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ। रात में तो मामला शांत हो गया। मगर मंगलवार की सुबह फिर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई।
पत्नी के बुलाने पर पहुंचे लोगों ने की पति और सास की पिटाई

आरोप है कि पत्नी ने इसी बीच सदर कोतवाली क्षेत्र के पुरवां में रह रही अपनी बुआ को फोन कर मौके पर बुला लिया। वह गाड़ी से सात आठ लोगों को लेकर आ धमकी। फिर वह अपने साथ जेवरात सहित अन्य सामान लेकर गाड़ी में बैठ कर जाने लगी। पति गाड़ी का पीछा कर दौड़ते हुए मुख्य सड़क पर पहुंचा तो गाड़ी में सवार युवकों ने पत्नी के सामने ही सुनील की बेरहमी से पिटाई कर दी।उधर, सास सुरसती देवी बेटे को पीटता देख बीच-बचाव करने पहुंची तो हमलावरों ने उन्हें भी नहीं बख्शा। आरोप है कि दादी के गोद में रोते डेढ़ साल के बच्चे को हमलावरों ने गोद से छीनकर जमीन पर पटक दिया। संयोग अच्छा रहा कि बगल में पुआल होने से बच्चे की जान बच गई। उसे हल्की चोटे आई है। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है।
पुलिस कर रही है जांच

इंस्पेक्टर संतोष कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। मामला गंभीर लग रहा है। हालांकि तत्काल किसी ने घटना की सूचना नहीं दी। जांच कराकर दोषियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो