scriptस्कूल के बाथरूम से उठती सिगरेट के धुंए की गंध, बैग से मिला सिगरेट और माचिस…डांट से क्षुब्ध छात्रा ने किया सुसाइड | student suicide whent family angry on her | Patrika News
देवरिया

स्कूल के बाथरूम से उठती सिगरेट के धुंए की गंध, बैग से मिला सिगरेट और माचिस…डांट से क्षुब्ध छात्रा ने किया सुसाइड

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के एक इंटर कालेज में दोपहर दो बजे बाथरुम से धुआं निकलता देखकर छात्रों ने इसकी सूचना शिक्षकों को दी। शिक्षकों के आवाज देने पर उसमें से पांच छात्राएं निकली। बाथरूम से सिगरेट के धुंए की गंध आ रही थी। पांचों छात्राओं से जब इसके बाबत पूछताछ की गई तो उन्होंने अंजान बनते हुए इससे इंकार कर दिया।शिक्षकों ने पांचों छात्राओं के अभिभावकों को स्कूल बुलवाया।

देवरियाFeb 10, 2024 / 03:20 pm

anoop shukla

स्कूल के बाथरूम से उठती सिगरेट के धुंए की गंध, बैग से मिला सिगरेट और माचिस...डांट से क्षुब्ध छात्रा ने किया सुसाइड

स्कूल के बाथरूम से उठती सिगरेट के धुंए की गंध, बैग से मिला सिगरेट और माचिस…डांट से क्षुब्ध छात्रा ने किया सुसाइड

जिले में एक इंटर कालेज में पढ़ने वाली छात्रा के बैग की तलाशी के दौरान माचिस और सिगरेट की डिब्बी मिली। अभिभावक द्वारा डांटने से क्षुब्ध छात्रा ने फंदे से लटककर जान दे दी। लोक लाज के भय से परिजनों ने उसका आनन-फानन में दाह संस्कार कर कर दिया।
स्कूल बैग में मिला था सिगरेट और माचिस

जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के एक इंटर कालेज में दोपहर दो बजे बाथरुम से धुआं निकलता देखकर छात्रों ने इसकी सूचना शिक्षकों को दी। शिक्षकों के आवाज देने पर उसमें से पांच छात्राएं निकली। बाथरूम से सिगरेट के धुंए की गंध आ रही थी। पांचों छात्राओं से जब इसके बाबत पूछताछ की गई तो उन्होंने अंजान बनते हुए इससे इंकार कर दिया।शिक्षकों ने पांचों छात्राओं के अभिभावकों को स्कूल बुलवाया। उनके पूछने पर भी छात्राओं ने बताने में आनाकानी की। तभी एक अभिभावक ने सख्ती की तो उनकी लड़की ने अन्य छात्राओं के नाम बता दिया। इसी दौरान बैग की तलाशी ली गई तो उसके बैग से माचिस और सिगरेट की डिब्बी मिली।
फंदे से झूलकर दे दी जान

जिस छात्रा के बैग से माचिस और सिगरेट की डिब्बी मिली उस छात्रा ने डांट से क्षुब्ध होकर घर पहुंचने के दो घण्टे बाद ही फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली। परिजन उसे शहर के निजी हॉस्पिटल में ले गए जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। छात्रा की आत्महत्या कर लेने पर घबराए परिजनों ने गुपचुप तरीके से दाह संस्कार कर दिया। थानाध्यक्ष रामपुर कारखाना इंस्पेक्टर संतोष सिंह ने घटना से अनभिज्ञता जताई।

Hindi News/ Deoria / स्कूल के बाथरूम से उठती सिगरेट के धुंए की गंध, बैग से मिला सिगरेट और माचिस…डांट से क्षुब्ध छात्रा ने किया सुसाइड

ट्रेंडिंग वीडियो