script फेसबुक पर हुई दोस्ती, निकाह का झांसा देकर जीजा, साले करते रहे दुष्कर्म | victim raped by youth and his relative | Patrika News

फेसबुक पर हुई दोस्ती, निकाह का झांसा देकर जीजा, साले करते रहे दुष्कर्म

locationदेवरियाPublished: Jan 27, 2024 04:46:14 pm

Submitted by:

anoop shukla

युवक ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद युवक युवती से निकाह की बात करके उससे लगातार मिलता रहा और शारीरिक संबंध बनाता रहा। युवती ने जब निकाह का दबाव बनाया तो युवक मुकर गया। इससे नाराज युवती, युवक का पता लगाते उसके घर पहुंच गई। युवक ने पुनः उसे समझा कर वापस भेज दिया कि कुछ दिन बाद तुमसे निकाह करेंगे। युवती मान गई और वापस चली गई।

फेसबुक पर हुई दोस्ती, निकाह का झांसा देकर जीजा, साले करते रहे दुष्कर्म
फेसबुक पर हुई दोस्ती, निकाह का झांसा देकर जीजा, साले करते रहे दुष्कर्म
देवरिया के एक निजी अस्पताल में जीजा और साले ने एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। युवती ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। दुष्कर्म का एक आरोपी मदरसा शिक्षक है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वही आरोपी युवक फरार है।
सीतापुर की रहने वाली है युवती, बघौचघाट का है युवक

बघौचघाट थाना क्षेत्र के एक युवक का 3 वर्ष पूर्व सीतापुर की एक युवती से फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हो गई। दोस्ती प्यार में बदल गई दोनो एक दूसरे से मिलने जुलने लगे। युवक पहली बार युवती से मिलने सीतापुर गया, जहां दोनो एक होटल में मिले। युवक ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद युवक युवती से निकाह की बात करके उससे लगातार मिलता रहा और शारीरिक संबंध बनाता रहा। युवती ने जब निकाह का दबाव बनाया तो युवक मुकर गया। इससे नाराज युवती, युवक का पता लगाते उसके घर पहुंच गई। युवक ने पुनः उसे समझा कर वापस भेज दिया कि कुछ दिन बाद तुमसे निकाह करेंगे। युवती मान गई और वापस चली गई।
जुलाई 2023 में पीड़िता से साले, जीजा ने बनाए संबंध

युवक ने जुलाई 2023 में फिर से फोन किया कि तुम देवरिया आ जाओ तुमसे निकाह करना है। लड़की देवरिया पहुंची तो युवक ने उसे अंबेडकर नगर के एक निजी अस्पताल में आने के कहा। लड़की वहां पहुंच गई। इस अस्पताल पर पहले से युवक और उसका बहनोई जो मदरसे में शिक्षक है, मौजूद थे। युवक का बहनोई लड़की को कहा कि मैं अपने साले को मना कर तुमसे शादी करा दूंगा, घबराओ नहीं। युवती उसके झांसे में आ गई और दोनों साले बहनोई ने उसी अस्पताल में लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाया। समय बीत गया निकाह नहीं हुआ।
बहनोई हुआ गिरफ्तार, युवक हुआ फरार

शनिवार को पीड़ित युवती बघौचघाट थाने पहुंच कर पुलिस को आप बीती बताई है और जीजा साले के विरुद्ध तहरीर दिया है। पुलिस मामले में जांच कर कारवाई की बात कर रही है। वही युवक फरार है उसके बहनोई को पुलिस ने पकड़ लिया है। थाना प्रभारी मृत्युंजय राय ने बताया कि तहरीर मिली है केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो