scriptPUBG गेम खेलते समय अचानक चीखा 11वीं का स्टूडेंट, बेहोश होने के बाद हुई मौत, 2 दिन से ज्यादा खेल रहा था गेम | 11th student dies while playing PUBG game in mobile | Patrika News
देवास

PUBG गेम खेलते समय अचानक चीखा 11वीं का स्टूडेंट, बेहोश होने के बाद हुई मौत, 2 दिन से ज्यादा खेल रहा था गेम

मोबाइल पर पबजी गेम खेलते समय अचानक चीखा और बेहोश हो गया……

देवासSep 06, 2021 / 03:28 pm

Ashtha Awasthi

photo1630918935.jpeg

PUBG game

देवास। मध्यप्रदेश के देवास से दिल दहला देने वाली खबर आई है। बताया जा रहा है कि वह गेम खेलते समय अचानक चीखा और बेहोश हो गया। घर वाले जैसे ही उसे अस्पताल ले गए, वहां डॉक्टरों ने उसे मृत बता दिया। परिवार वालों का कहना है कि वह दिव्यांग था, इसलिए बाहर कम ही जाता था। घर पर हर समय गेम खेलता रहता था। दो दिन से वह ज्यादा ही गेम खेलने लगा था। बता दें कि मध्यप्रदेश में मोबाइल गेम खेलने के दौरान कई बच्चे अपनी जान गवां चुके हैं।

जानकारी के मुताबिक जिले के अमौना शांतिनगर में दीपक पुत्र रमेशचंद्र राठौर (19) पैर से दिव्यांग था। बीते महीनों पहले ही उसने 10वीं की परीक्षा पास की थी और 11वीं में दाखिला लिया था। वह रविवार दोपहर अपने घर पर मोबाइल पर गेम खेल रहा था, तभी अचानक जोर से चीखा। घर में भांजी ही थी, उसने आसपास के लोगों को बुलाया। परिजन आए और उसे अस्पताल लेकर गए, तब तक उसकी मौत हो गई थी।

पुलिस ने अज्ञात कारणों को लेकर मामला दर्ज किया है। पीएम के बाद सोमवार सुबह शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस का कहना है कि मृतक की विसरा रिपोर्ट भोपाल भेजी जाएगी, उसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी कि युवक की मौत कैसे हुई।

इस पूरे मामले में परिजनों का कहना है कि कुछ दिनों से वह मोबाइल पर ज्यादा बिजी रहने लगा था। कई बार मना करने के बाद भी सुनता नहीं था। घर पर भांजी थी। दीपक की मां काम पर गई थी। घर के बाकी सदस्य नुक्ता कार्यक्रम में गए थे। भांजी ने दीपक से कहा कि मामा दूध लेकर आ जाओ। इस पर दीपक ने कहा कि गेम खत्म करके जाता हूं। कुछ देर बाद दीपक के चीखने की आवाज आई थी। जिसके बाद पूरा घटनाक्रम हुआ।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83z26n

Home / Dewas / PUBG गेम खेलते समय अचानक चीखा 11वीं का स्टूडेंट, बेहोश होने के बाद हुई मौत, 2 दिन से ज्यादा खेल रहा था गेम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो