scriptहेड मास्टर ने महिला टीचर से जैसे ही ली रिश्वत तो सामने खड़ी थी लोकायुक्त की टीम, देखें Video | As soon as head master took bribe from female teacher Lokayukta team arrest see video | Patrika News
देवास

हेड मास्टर ने महिला टीचर से जैसे ही ली रिश्वत तो सामने खड़ी थी लोकायुक्त की टीम, देखें Video

लोकायुक्त ने एक सरकारी स्कूल के हेडमास्टर को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी अपने ही स्कूल की टीचर से घूस ले रहा था।

देवासApr 08, 2024 / 03:00 pm

Faiz

bribe case in dewas

हेड मास्टर ने महिला टीचर से जैसे ही ली रिश्वत तो सामने खड़ी थी लोकायुक्त की टीम, देखें Video

सरकार के तमाम प्रयासों और लोकायुक्त समेत अन्य छापापार टीमों द्वारा लगातार की जा रही कारर्वाईयों के बावजूद मध्य प्रदेश में रिश्वतखोरी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन यहां किसी न किसी दफ्तर में कोई न कोई अधिकारी या कर्मचारी रिश्वते लेते पकड़ा रहा है। ताजा मामला सूबे के देवास जिले से सामने आया है। यहां लोकायुक्त ने एक सरकारी स्कूल के प्रधान अध्यापक ( Head Master ) को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।


बता दें कि शासकीय प्राथमिक विद्यालय संजय नगर देवास में प्रधान अध्यापक को लोकायुक्त टीम ने सोमवार को 5 हजार रूपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। इधर लोकायुक्त की कार्रवाई की खबर फैलते ही पूरे शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है। फिलहाल, लोकायुक्त टीम द्वारा रिश्वतखोर हेड मास्टर के खिलाफ भ्रष्टाचार अदिनियम के तहत आग की कार्रवाई की जा रही है।

 

यह भी पढ़ें- 80 साल के बुजुर्ग ने जीवन में पहली बार मनाया अपना जन्मदिन, लोग बधाईयां दे रहे थे और हो गई मौत

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wi19g

बताया जा रहा है कि पद्मा बाथम सहायक अध्यापिका की शिकायत पर हेडमास्टर के खिलाफ कार्रवाई की गई है। टीचर का आरोप था कि शासकीय प्राथमिक विद्यालय संजय नगर देवास से विद्यालय के प्रधान अध्यापक तिलकराज सेम द्वारा झूठी जांच में फंसाने की धमकी देते हुए 6 हजार रुपए महीना रिश्वत मांगी गई थी। शिक्षिका ने 4 अप्रैल को पुलिस अधीक्षक, लोकायुक्त उज्जैन को शिकायत की गई। रिश्वत की पुष्टि के लिए शिक्षिका और प्राचार्य की बातचीत की रिकॉर्डिंग कराई गई, जिसमें शिक्षिका के निवेदन पर 5 हजार लेने पर सहमत हो गया। वेतन मिलते ही शिक्षिका को रिश्वत लेकर बुलाया, जो प्राचार्य तिलकराज सेम को शिक्षिका बाथम से 5 हजार रुपए लेते रंगे हाथ पकड़ा गया।

Home / Dewas / हेड मास्टर ने महिला टीचर से जैसे ही ली रिश्वत तो सामने खड़ी थी लोकायुक्त की टीम, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो