scriptDewas Accident – ओवर स्पीड कार के साथ ब्रिज में जा घुसे तीन दोस्त, दो की दर्दनाक मौत | Dewas Accident - Car Accident on Indore Road Dewas | Patrika News
देवास

Dewas Accident – ओवर स्पीड कार के साथ ब्रिज में जा घुसे तीन दोस्त, दो की दर्दनाक मौत

Dewas Accident – Car Accident on Indore Road Dewas- कार ओवर स्पीड थी जिससे बेकाबू होकर ब्रिज में घुस गई। ब्रिज से टकराने से पूरी कार टूट गई।

देवासApr 14, 2024 / 09:05 pm

deepak deewan

dewasteen.png

तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर ब्रिज में जा घुसी

Dewas Accident – Car Accident on Indore Road Dewas – एमपी के देवास में भीषण रोड एक्सीडेंट हुआ। यहां एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर ब्रिज में जा घुसी। कार में तीन लोग सवार थे जिसमें से दो की दर्दनाक मौत हो गई। इंदौर रोड पर यह हादसा हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार ओवर स्पीड थी। कार हादसे में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर जिन दो किशोरों की मौत हुई, उनके परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो चुका है। हादसे में कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई।

 

देवास से औद्योगिक क्षेत्र की ओर जा रही कार जब ब्रिज में घुसी तो कई
अन्य गाड़ियां भी उसकी चपेट में आने से बाल-बाल बचीं। रविवार शाम करीब 6 बजे यह हादसा हुआ।

पुलिस ने बताया कि तेज रफ्तार कार अचानक बेकाबू हो गई और लोहे के पोल तोड़ते हुए ब्रिज के पिलर से जा टकराई। कार में तीन दोस्त सवार थे जिन्हें हादसे के बाद किसी तरह बाहर निकालकर पहले एक निजी अस्पताल और बाद में जिला अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल में दो किशोरों को मृत घोषित कर दिया गया। तीसरे युवक की भी हालत गंभीर बताई जाती है जिसे इंदौर रिफर कर दिया गया है।

टीआई शशिकांत चौरसिया ने बताया मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए रखे गए हैं। बावड़िया के 18 साल के शेहजान शाह और बीराखेड़ी के 18 साल के अनुराग पवार की मौत हो गई है। किशोरों की मौत के बाद परिजन बिलख बिलखकर रोने लगे। मृतक अनुराग पवार के पिता निजी कंपनी में हैं जबकि शेहजान के पिता व्यवसायी हैं।

ओवर स्पीड के कारण बेकाबू हुई कार
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार ओवर स्पीड थी जिससे बेकाबू होकर ब्रिज में घुस गई। ब्रिज से टकराने से पूरी कार टूट गई।

यह भी पढ़ें—Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस का बड़ा फैसला, लोकसभा के बदलेगी प्रत्याशी, कमजोर फीडबैक के बाद उठाया कदम

https://youtu.be/zYPgxoijxoQ

Home / Dewas / Dewas Accident – ओवर स्पीड कार के साथ ब्रिज में जा घुसे तीन दोस्त, दो की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो