scriptविवाहिता ने साड़ी से लगाया फंदा, मौत | dewas news | Patrika News
देवास

विवाहिता ने साड़ी से लगाया फंदा, मौत

आत्महत्या के कारणों का नहीं चला पता

देवासFeb 20, 2020 / 05:33 pm

Chandraprakash Sharma

चालक व क्लीनर पिकअप का पहिया बदल रहे थे, पीछे से आए ट्रक ने रौंद दिया और फिर ...

विवाहिता ने साड़ी से लगाया फंदा, मौत

देवास। शहर के भवानीसागर क्षेत्र में रहने वाली एक विवाहिता ने अपने ससुराल में साड़ी का फंदा लगाकर जान दे दी। घटना बुधवार दोपहर हुई। सूचना मिलने पर नाहर दरवाजा पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। जिला अस्पताल में तहसीलदार की उपस्थिति में कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद पीएम हुआ और शव परिजनों को सौंपा गया।
मामले की जांच कर रहे एएसआई भूपेंद्रसिंह पटेल ने बताया मृतिका का नाम मधु पति लोकेश (३२) है। मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और स्पष्ट होगी। डॉक्टरों के अनुसार शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। आत्महत्या के कारणों का भी अभी पता नहीं चल पाया है। मायके व ससुरालवालों के बयान के बाद कारणों का खुलासा होगा।
रंजिश में चाकूबाजी, एक गंभीर
देवास। बालगढ़ रोड पर फौजीनगर कब्रिस्तान के पास रंजिश के चलते मंगलवार देररात विवाद हो गया। इस दौरान एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया गया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। कोतवाली पुलिस के अनुसार मुजीब मंसूरी के साथ आरोपी बाबरर, चिंटू निवासी सिल्वर कॉलोनी ने गालीगलौज की। उसने मना किया तो बाबर ने पेट में चाकू मार दिया जिससे गंभीर चोट आर्ई। आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमले सहित धारा २९४, ३४ के तहत केस दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो