scriptजिला अस्पताल के ड्रेसर की कोरोना से मौत, परिजनों को दी जाएगी 50 लाख रुपये की राशि | Dresser of District Hospital dies of Corona | Patrika News
देवास

जिला अस्पताल के ड्रेसर की कोरोना से मौत, परिजनों को दी जाएगी 50 लाख रुपये की राशि

50 लाख रुपये की राशि व परिवार में किसी एक को अनुकंपा नियुक्ति दी जाएगी….

देवासSep 07, 2020 / 04:47 pm

Ashtha Awasthi

covid_2.jpg

Corona

देवास। कोरोना योद्धा के रूप में कार्यरत जिला अस्पताल के ड्रेसर शरद धुरिया कोरोना संक्रमित पाए गए थे। बता दें कि उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। जिसके बाद जिला अस्पताल में कर्मचारियों ने जमकर हंगामा किया। वहीं सीएमएचओ ने कहा मृतक को कोरोना योद्धा होने के कारण पूरा सम्मान दिया जाएगा। मृतक के परिजनों को दी जाएगी 50 लाख रुपये की राशि व परिवार में किसी एक को अनुकंपा नियुक्ति दी जाएगी।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। हर गली चौराहे में संक्रमित मरीज मिलना शुरू हो गए हैं। शहर में करीब 12 हजार संक्रमित मरीज हो चुके हैं। रविवार को भी 220 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। वहीं, प्रदेश का सबसे बड़ा हॉटस्पॉट भोपाल का जहांगीराबाद क्षेत्र अब तक मिले मरीजों के मामले में अव्वल है।

संक्रमित मरीजों के मामले में कोहेफिजा दूसरे नंबर पर है। यहां 677 संक्रमित मरीज मिले हैं। वहीं, मौत के मामले में ऐशबाग नंबर एक पर है। यहां अब तक 31 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हो चुकी है। वहीं, दूसरे नंबर पर जहांगीराबाद है, यहां 25 मौतें हो चुकी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो