scriptशादीशुदा प्रेमी के साथ प्रेमिका ने पेड़ से लटककर दी जान, युवती के पास मिला मंगलसूत्र | lover suicide hanging with tree in barotha dewas | Patrika News
देवास

शादीशुदा प्रेमी के साथ प्रेमिका ने पेड़ से लटककर दी जान, युवती के पास मिला मंगलसूत्र

युवक व युवती ने नगर के बाहर कुछ दूर खेत पर स्थित पेड़ पर एक दूसरे के गले लगकर फांसी लगाकर जान दे दी।

देवासJun 07, 2019 / 03:05 pm

हुसैन अली

lovers

शादीशुदा प्रेमी के साथ प्रेमिका ने पेड़ से लटककर दी जान, युवती के पास मिला मंगलसूत्र

देवास/बरोठा. बरोठा में रहने वाले युवक व युवती ने नगर के बाहर कुछ दूर खेत पर स्थित पेड़ पर एक दूसरे के गले लगकर फांसी लगाकर जान दे दी। दोनों बुधवार रात से लापता थे। गुरुवार सुबह उनको फंदे पर लटका देखकर परिजन व पुलिस को सूचना दी गई। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। बरोठा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि, गंगाराम नगर में रहने वाले तेजसिंह उर्फ तेजू (22) की पिता अंतरसिंह बागरी की एक महीने पहले ही शादी हुई थी। तेजू अपने मोहल्ले में रहने वाली 18 वर्षीय युवती से प्रेम करता था। दोनों ने गुरुवार को अंतरसिंह के खेत पर स्थित आम के पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी। गुरुवार सुबह आसपास के लोगों ने इसकी सूचना परिवार वालों और पुलिस को दी।
must read : चाय की गुमटी चलाने वाले ने राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से मांगी इच्छामृत्यु, ये है पूरा मामला

एक माह पहले ही हुई थी युवक की शादी

परिजनों के अनुसार तेजसिंह की शादी पिछले महीने ही नेवरी के पास बोरखेड़ा गांव में हुई थी। उधर युवती के पास से मंगलसूत्र मिला है। युवक के हाथ पर युवती का नाम गुदा हुआ था। दोनों ने एक ही रस्सी से फांसी लगाई।
शव उतारने के लिए 6 घंटे हुआ इंतजार

बरोठा पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, लेकिन देवास जिले के एफएसएल अधिकारी के छुट्टी पर होने के कारण शाजापुर के एफएसएल अधिकारी को बुलाना पड़ा। सुबह की घटना में करीब 6 घंटे बाद दोनों के शव पीएम के लिए जिला अस्पताल लाए जा सके।
must read : देर रात आधा दर्जन बदमाश उड़ा ले गए 6 बाइक, यहां सीसीटीवी फुटेज में देखिए वारदात

एफएसएल टीम लेट हो गई थी

प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का सामने आया है, मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। एफएसएल टीम के लेट होने के कारण समय अधिक लग गया था।
ओपी अहिर, टीआई, बरोठा

Home / Dewas / शादीशुदा प्रेमी के साथ प्रेमिका ने पेड़ से लटककर दी जान, युवती के पास मिला मंगलसूत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो