scriptMother hanged herself in memory of her son | VIDEO बेटे के वियोग में मां ने उठाया ऐसा कदम... | Patrika News

VIDEO बेटे के वियोग में मां ने उठाया ऐसा कदम...

locationदेवासPublished: Nov 24, 2023 05:40:22 pm

Submitted by:

amit mandloi

परिजनों ने देखा तो फंदे से उतारकर अस्पताल लाए

VIDEO बेटे के वियोग में मां ने उठाया ऐसा कदम...
VIDEO बेटे के वियोग में मां ने उठाया ऐसा कदम...
देवास.
बेटे की मौत के बाद गम में उसकी मां ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बेटे ने बताया कि मां ने उनके कमरे में जाकर फांसी लगा दी। पति और बेटे ने महिला को फंदे से उतारा और अस्पताल लाए जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

मामला बावडिया क्षेत्र के पटेल नगर का है। दरअसल ममता पंवार के छोटे बेटे ने दो माह पूर्व आत्महत्या कर ली थी। इ सके बाद से महिला दबाव में रहने लगी।

मौत के बाद से दुखी थी महिला

बडे बेटे शिव ने बता या कि उसके भाई ने दो माह पूर्व आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से मां ममता मानसिक रूप से काफी दबाव में आ गई थी। अकसर बेटे की याद में रोया करती थी। शुक्रवार की रात को ममता ने दूसरे कमरे में फांसी लगा दी। पति दूसरे कमरे में सो रहे थे। शिव ने बताया कि मां को फंदे पर लटका देखा तो उतार कर शुक्रवार रात में ही अस्पताल लाए। जहां पर महिला को मृत घोषित कर दिया। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया। मृतका शिप्रा क्षेत्र में काम करने जाती थी।


मसाला डोसा की दुकान में लाखों की चोरी
देवास.
रामनगर में मसाला डोसा की दुकान में गत रात में चोरी हो गई। बदमाश यहां से लाखों रुपए का माल ले उडे है।

फरियादी अजयसिंह हरसोला ने बताया कि रामनगर में डोसा की दुकान है। बदमाश चार पहिए, लोहे के प्लाय, लाइटिंग,गैस चूल्हा,कडाई सहित नकदी ले उडे है। बदमाशों ने यहां पर लगभग तीन लाख रुपए के माल पर हाथ साफ किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो