scriptOMG! जंगल गए अधेड़ पर आदमखोर भालू का हमला, नोंच-नोंचकर किया ऐसा हाल…देखकर ग्रामीणों के उड़े होश | Bear attacks middle-aged man who went to pick Mahua In Dhamtari | Patrika News
धमतरी

OMG! जंगल गए अधेड़ पर आदमखोर भालू का हमला, नोंच-नोंचकर किया ऐसा हाल…देखकर ग्रामीणों के उड़े होश

Bear terror in CG: सुबह रूद्री थाना के ग्राम तुमाबुजुर्ग के रामेश्वर मरकाम (51) पिता रतिराम महुआ बीनने के लिए जंगल गया था। आसपास गांव के अन्य लोग भी महुआ बीन रहे थे, तभी अचानक 2 भालू झाड़ियों से निकल कर रामेश्वर पर हमला कर दिया।

धमतरीApr 05, 2024 / 11:44 am

Khyati Parihar

bear_terror_in_dhamtari.jpg
Bear terror in Dhamtari: जंगल में महुआ बीनने गए अधेड़ पर भालू ने हमला कर दिया। हमले से सिर, हाथ, पैर में गंभीर चोटें आई है। अधेड़ को इलाज के लिए धमतरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार गुरूवार 4 अप्रैल को सुबह रूद्री थाना के ग्राम तुमाबुजुर्ग के रामेश्वर मरकाम (51) पिता रतिराम महुआ बीनने के लिए जंगल गया था। आसपास गांव के अन्य लोग भी महुआ बीन रहे थे, तभी अचानक 2 भालू झाड़ियों से निकल कर रामेश्वर पर हमला कर दिया। इससे उसके चेहरे, आंख, कंधे, पीठ पर चोट आई है। भालू के हमले से रामेश्वर जोर-जोर से चिल्लाने लगा। आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण बीच-बचाव के लिए दौडे़ आए। इसके बाद दोनों भालू जंगल की ओर भाग गए। इस बीच घायल रामेश्वर का बेटा भी पहुंच गया। घायल को धमतरी लाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इधर, खबर पाकर वन विभाग की टीम भी अस्पताल पहुंचकर घायल रामेश्वर का कुशलक्षेम जाना और तात्कालिक सहायता राशि दी।
यह भी पढ़ें

Swami Atmanand School Admission: एडमिशन के नियमों में हुआ बड़ा बदलाव, जानिए वरना खो देंगे ये मौका

इलाज के लिए करना पड़ा इंतजार

परिजनों ने बताया कि घायल रामेश्वर को इलाज के लिए सुबह ही जिला अस्पताल ले आए थे। मरीज को भर्ती तो कर लिया गया, लेकिन इलाज के लिए डॉक्टर के आने का इंतजार करना पड़ा। दोपहर 12 बजे तक मरीज को देखने के लिए डाक्टर नहीं पहुंचे थे। इसे लेकर भी परिजनों में गहरी नाराजगी देखी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो