scriptशर्मनाक: कलयुगी पिता ने बेटी के साथ बाथरूम में की छेड़खानी, आरोपी गिरफ्तार | Crime in Dhamtari father molesting daughter in bathroom accused arrest | Patrika News
धमतरी

शर्मनाक: कलयुगी पिता ने बेटी के साथ बाथरूम में की छेड़खानी, आरोपी गिरफ्तार

एक कलयुगी पिता द्वारा अपनी सौतेली नाबालिग बेटी के साथ छेड़खानी करने का मामला सामने आया है।

धमतरीOct 17, 2020 / 03:55 pm

Bhawna Chaudhary

rape.jpg

पीड़िता ने लगाये गंभीर आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा,पीड़िता ने लगाये गंभीर आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा,

धमतरी. एक कलयुगी पिता द्वारा अपनी सौतेली नाबालिग बेटी के साथ छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। प्रार्थना की रिपोर्ट पर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

यह मामला शहर के एक अटल आवास का है। पुलिस के मुताबिक बीते 11 अक्टूबर को एक नाबालिग लड़की सुबह 9 बजे बाथरूम में नहाने गई थी, तभी उसका 45 वर्षीय सौतेला पिता वहां आ गया और उससे छेड़खानी करने लगा। नाबालिक ने इसका विरोध करते हुए चिल्लाया, है वह भाग निकला। बताया गया है कि इसके पहले भी उसने रात में छेड़खानी की थी। उसकी हरकतों से परेशान होकर नाबालिग लड़की सीधे कोतवाली थाना पहुंचकर इसकी शिकायत की।

मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354 एवं पोक्सो एक्ट की धारा 10 के तहत जुर्म दर्ज कर विवेचना में लिया। आरोपी को पकड़ने के लिए थानेदार नवनीत पाटिल ने एएसआई संतोषी नेताम के साथ पेट्रोलिंग पार्टी को भेजा गया, लेकिन वह नहीं मिला। इस तरह चार दिन फरारी काटने के बाद सौतेला पिता घर लौटा।

मुखबीर की सूचना पर सुबह तत्काल पुलिस ने दबिश देकर हिरासत में ले लिया। पूछताछ करने पर पहले तो वह ना-नुकूर किया, लेकिन कोतवाली पुलिस ने जब कड़ाई की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। शुक्रवार को दोपहर के बाद विधिवत ढंग से गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश किया की गया, जहां से जेल भेज दिया की गया।

Home / Dhamtari / शर्मनाक: कलयुगी पिता ने बेटी के साथ बाथरूम में की छेड़खानी, आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो