scriptशादी का कार्ड बाटने निकला था दूल्हा, दो दिन बाद नदी में मिली लाश, घर में पसरा मातम | Groom's dead body found in river 2 days later, mourning in house | Patrika News
धमतरी

शादी का कार्ड बाटने निकला था दूल्हा, दो दिन बाद नदी में मिली लाश, घर में पसरा मातम

Incident: पुलिस ने बताया कि फुटहामुड़ा में बांध किनारे एक बाइक दो-तीन दिनों से खड़ी हुई है। बाइक के नंबर के आधार पर मृतक की शिनाख्त हुई। पास ही शर्ट-पैंट और गमछा रखा था।

धमतरीApr 09, 2024 / 01:03 pm

Shrishti Singh

dhamtari.jpg
Dhamtari News: घर में परिजन अपने लाडले की शादी की तैयारी में जुटे थे। इधर, बारात से ठीक 9 दिन पहले दूल्हे की लाश संदिग्ध हालत में गंगरेल फुटहामुड़ा के पास नदी में मिली है। परिजनों ने बताया कि दूल्हा खुद निमंत्रण कार्ड बांटने निकला था। इधर, शादी की तैयारियों के बीच दूल्हे की मौत से परिवार में मातम छा गया है।
केरेगांव थाना क्षेत्र के ग्राम सियादेही निवासी विकेश कुमार उइके पिता प्रीतराम अपनी शादी का निमंत्रण कार्ड बांटने के लिए तीन दिन पहले 6 अप्रैल को घर से निकला था, जिसकी लाश सोमवार को गंगरेल बांध में फुटहामुड़ा के पास तैरते मिली। बता दें कि युवक की नौ दिन बाद 17 अप्रैल को शादी थी। घर में सभी शादी की तैयारियों में व्यस्त थे।
इस बीच यह दुखद खबर आई। पुलिस ने बताया कि फुटहामुड़ा में बांध किनारे एक बाइक दो-तीन दिनों से खड़ी हुई है। बाइक के नंबर के आधार पर मृतक की शिनाख्त हुई। पास ही शर्ट-पैंट और गमछा रखा था। केरेगांव पुलिस ने मछुआरों की मदद से शव को बाहर निकाल रक्तदान सेवा समिति के एम्बुलेंस से चीरघर भिजवाया। केरेगांव टीआई प्रदीप सिंह ने बताया कि मृतक बीते 6 अप्रैल को शादी कार्ड बांटने के लिए घर से निकला था। पीएम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण पता चलेगा।

Home / Dhamtari / शादी का कार्ड बाटने निकला था दूल्हा, दो दिन बाद नदी में मिली लाश, घर में पसरा मातम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो