scriptअवैध संबंध के चलते पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, गांव में फैली सनसनी | husband killed wife for illigal relationship dhamtari breaking news | Patrika News
धमतरी

अवैध संबंध के चलते पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, गांव में फैली सनसनी

Chhattisgarh news: घरेलू विवाद के बाद तैश में आए पति ने हंसिया से मारकर पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

धमतरीMay 03, 2023 / 02:51 pm

चंदू निर्मलकर

अवैध संबंध के चलते पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, गांव में फैली सनसनी

अवैध संबंध के चलते पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, गांव में फैली सनसनी

Crime news: धमतरी जिले से एक बड़ी खबर सामने आई हैं। पति के अवैध संबंध की जानकारी होने पर आपत्ति जताना पत्नी को महंगा पड़ गया। घरेलू विवाद के बाद तैश में आए पति ने हंसिया से मारकर पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
पुलिस के अनुसार कुरूद थाना के ग्राम अछोटी में गोविंद टंडन (39) का अपनी पत्नी सुशीला बाई टंडन (34) के साथ घरेलू विवाद हो गया। बताया गया है कि गोविंद का किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध था। इस बात का पता चलने के बाद अक्सर घर में पति-पत्नी के बीच विवाद होता था। बीते 1 मई को देर शाम 7 बजे से 7.30 बजे के बीच इस बात को लेकर फिर से पति-पत्नी के बीच विवाद बढ़ गया, जिसके बाद तैश में आकर गोविंद टंडन ने अपनी पत्नी सुशीला बाई को अपने रास्ते से हटाने की ठान ली और पति ने पत्नी की हंसिया मारकर हत्या कर दी। इसका पता चलने पर गांव में सनसनी फैल गई। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए चीरघर भिजवा दिया। दूसरे दिन पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी पति गोविंद टंडन को गिरफ्तार कर लिया। थाने में पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। टीआई दीपा केंवट ने बताया कि मंगलवार को दोपहर बाद विधिवत गिरफ्तार कर धारा 302 के तहत न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। बताया गया है कि वह पेंटर का काम करता था। उसके तीन लड़के हैं।
यह भी पढ़ें

मई के दूसरे दिन भी सुबह-शाम बारिश, प्रदेश में तापमान 35 डिग्री के नीचे

सप्ताहभर में तीसरी घटना

उल्लेखनीय है कि धमतरी जिले में पति-पत्नी के विवाद के चलते सप्ताह में पत्नी की हत्या का यह दूसरा मामला है। इसके पहले नगरी ब्लाक के अंतिम छोर के गांव लिखमा में एक युवक ने चरित्र संदेह पर अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद बिरेझर चौकी के ग्राम कोड़ापार को टोकरो नाला में एक युवक की हत्या कर लाश फेंक दिया गया था।

Home / Dhamtari / अवैध संबंध के चलते पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, गांव में फैली सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो