scriptसड़क पर खेल रहे चार साल के बच्चे को मेटाडोर ने कुचला, फिर 50 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया, मासूम की मौत | Matador crushes four-year-old child playing on the road child died | Patrika News
धमतरी

सड़क पर खेल रहे चार साल के बच्चे को मेटाडोर ने कुचला, फिर 50 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया, मासूम की मौत

Child crushed by matador: जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। इस हादसे के बारे में सुनकर आपका भी दिल दहल जाएगा। यहाँ एक मेटाडोर ने 4 साल के बच्चे को कुचल दिया। इसके बाद उसे 50 मीटर दूर तक घसीट कर ले गया। हादसे में बच्चे की मौत हो गई।

धमतरीDec 09, 2022 / 02:26 pm

CG Desk

 मेटाडोर ने 4 साल के बच्चे को कुचल दिया

गांववालों ने सड़क से उठने नहीं दिया शव

Child crushed by matador: जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। इस हादसे के बारे में सुनकर आपका भी दिल दहल जाएगा। यहाँ एक मेटाडोर ने 4 साल के बच्चे को कुचल दिया। इसके बाद उसे 50 मीटर दूर तक घसीट कर ले गया। हादसे में बच्चे की मौत हो गई। मामला धमतरी जिले के कुरुद थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार शाम 4 बजे आदि सिन्हा नाम का 4 साल का बच्चा अपने घर के बाहर खेल रहा था। तभी अचानक इसी दौरान पीछे से आ रहे मेटाडोर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया और उसे 50 मीटर दूर तक घसीटता हुआ ले गया। इस हादसे में मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने कुरूद-मेघा स्टेट हाईवे पर चक्काजाम कर दिया। दुर्घटना कुरूद थाना क्षेत्र में हुई।

यह भी पढ़ें: लड़की से छेड़छाड़ कर बनाया अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया में वायरल करने की देता था धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गांववालों ने सड़क से उठने नहीं दिया शव
इस मामले में कुरूद थाना पुलिस ने बताया कि घटना गाड़ाडीह के पास स्टेट हाईवे पर हुई। गुरुवार शाम 4 बजे बच्चा आदि सिन्हा अपने घर के पास ही खेल रहा था। अचानक पीछे से आ रहे मेटाडोर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया और उसे 50 मीटर दूर तक घसीटता हुआ ले गया। हादसे में बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने कुरूद-मेघा स्टेट हाईवे पर चक्काजाम कर दिया। सूचने मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाने की कोशिश की, लेकिन गांववालों ने शव को सड़क पर से उठने नहीं दिया।

Home / Dhamtari / सड़क पर खेल रहे चार साल के बच्चे को मेटाडोर ने कुचला, फिर 50 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया, मासूम की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो