scriptखून से लथपथ बाथरूम में मिली थी डॉक्टर की लाश, 30 घंटे बाद भी पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग | Police not get any clue of doctor murder case after 30 hours | Patrika News
धमतरी

खून से लथपथ बाथरूम में मिली थी डॉक्टर की लाश, 30 घंटे बाद भी पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग

डॉक्टर की बेरहमी से हत्या (Crime news) कर दी गई।मामले को 30 घंटे बीत चुके हैं, लेकिन कोतवाली पुलिस (Chhattisgarh Police) को अब तक ऐसा कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा है

धमतरीMay 25, 2019 / 12:07 pm

Bhawna Chaudhary

crime news

खून से लथपथ बाथरूम में मिली थी डॉक्टर की लाश, 30 घंटे बाद भी पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक डॉक्टर की बेरहमी से हत्या (Crime news) कर दी गई।मामले को 30 घंटे बीत चुके हैं, लेकिन कोतवाली पुलिस (Chhattisgarh Police) को अब तक ऐसा कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा है, जिसके बल पर जांच की दिशा तय हो।

बुधवार की रात शहर के गुजराती कालोनी में अकेले रहने वाले एक निश्चेतना विशेषज्ञ (Anesthesiologist) डा. प्रभाकर राव की नृशंस पूर्वक हत्या हो गई। अज्ञात हत्यारे ने बाथरूम में धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। मामले को 30 घंटे बीत चुके हैं, लेकिन कोतवाली पुलिस को अब तक ऐसा कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा है, जिसके बल पर जांच की दिशा तय हो। मृतक के मोबाइल का कॉल भी ट्रेस किया जा रहा है।

इधर पिता की मौत की खबर पाकर दोनों बेटियां शुक्रवार को घर लौट आई। पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह चोरी का मामला नहीं लग रहा है, इसलिए बेटियों का बयान दर्ज करने के बाद ही पुलिस को पता चलेगा कि घर में चोरी हुई है या नहीं। घर की नौकरानी उर्वशी ध्रुव और कालोनी के चौकीदार डोमेन्द्र सिन्हा से भी पूछताछ की जा रही है।

बहरहाल, शुक्रवार को दिनभर कोतवाली पुलिस (Chhattisgrah Police) की टीम इस अंधेकत्ल की गुत्थी को सुलझाने के लिए कड़ी मशक्कत करती रही। पुलिस संपत्ति विवाद, पुरानी रंजिश, चोरी या फिर कोई और बात हो, इसलिए हर एंगल से जांच कर रही है (Crime news) ।

Home / Dhamtari / खून से लथपथ बाथरूम में मिली थी डॉक्टर की लाश, 30 घंटे बाद भी पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो