scriptपुलवामा में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने आयोजित किया गया संकट मोचन पाठ | Sankat Mochan Path organized to pay tribute to Pulwama martyr | Patrika News
धमतरी

पुलवामा में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने आयोजित किया गया संकट मोचन पाठ

इसके पाठ से देश में शांति स्थापना और कल्याण के लिए प्रभु से प्रार्थना की जा रही है।

धमतरीFeb 24, 2019 / 02:26 pm

Deepak Sahu

sankat mochan path

पुलवामा में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने आयोजित किया गया संकट मोचन पाठ

धमतरी. देश में शांति स्थापना हेतु विहंगम योग संत समाज की ओर से धमतरी में संकट मोचन मंदिर में पाठ का आयोजन कर पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। विहंगम योग संत समाज के प्रांतीय समन्वयक एचएल चक्रधारी ने कहा कि संकट मोचन यह सदग्रंथ महर्षि सदाफल महाराज द्वारा रचित एक आध्यात्मिक प्रयोग है। इस पुस्तक की एक-एक पंक्ति इसका एक-एक शब्द महामंत्र है। इसके पाठ से देश में शांति स्थापना और कल्याण के लिए प्रभु से प्रार्थना की जा रही है।

डॉ जेएल बघेल ने कहा कि आप सभी यह जानते हैं कि संकट मोचन के पाठ का क्या प्रभाव पड़ता है। आपका यह अनुभव निश्चित ही हमारे इस महा अभियान का देश हित में एक सार्थक परिणाम लाएगा। देश के अमर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए योग संत समाज एक ही दिन एक ही समय देश के 29 राज्यों में एक साथ यह संकट मोचन पाठ कर रही है। इस अवसर पर विधायक रंजना साहू, महापौर अर्चना चौबे, निगम सभापति राजेंद्र शर्मा, जिला समन्वयक वेद राम साहू, टिकेश्वर साहू, उमेश साहू, नारायण साहू, नामदेव साहू समेत बड़ी संख्या में विहंगम योग परिवार के कार्यकर्ता और श्रद्धालु मौजूद थे।

Home / Dhamtari / पुलवामा में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने आयोजित किया गया संकट मोचन पाठ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो