scriptचौंक गई पुलिस जब अश्लील हरकत करने वाले पाखंडी बाबा के घर मिले ये आपत्तिजनक सामान | Tantrics home found cctv including Offensive goods | Patrika News
धमतरी

चौंक गई पुलिस जब अश्लील हरकत करने वाले पाखंडी बाबा के घर मिले ये आपत्तिजनक सामान

तांत्रिक प्रकाश मिश्रा के घर की पुलिस ने दूसरी बार तलाशी ली है। इसमें उन्हें कुछ खुफिया कैमरा समेत आपत्तिजनक सामान मिले।

धमतरीSep 15, 2017 / 11:15 pm

Ashish Gupta

fraud tantrik baba

जमकर अय्याशी करता था यह पाखंडी बाबा, सामने आई सच्चाई तो पुलिस के उड़ गए होश

धमतरी. तांत्रिक प्रकाश मिश्रा के घर की पुलिस ने दूसरी बार तलाशी ली है। इसमें उन्हें कुछ खुफिया कैमरा समेत तंत्रमंत्र की सामग्री मिली है। इसके बाद जांच कार्रवाई को और तेज कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें
डॉक्टर बोले – संक्रमण से बचना है तो हाथ मत मिलाओ, नमस्कार से काम चलाओ

पुलिस तांत्रिक प्रकाश मिश्रा को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए सबूत जुटाने में लग गई है। इस कड़ी में शुक्रवार को दोबारा फिर उसके घर की तलाशी ली गई। जांच अधिकारी एसआई हर्षवर्धन बैस की अगुवाई में पांच सदस्यीय टीम ने करीब दो घंटे तक घर का कोना-कोना छान मारा। पुलिस को वहां अनेक तंत्र-मंत्र के सामान समेत सीसी कैमरा, छोटा खुफिया कैमरा मिला। इसके अलावा कुछ अन्य महत्वपूर्ण चीजें भी हाथ में लगी है।
यह भी पढ़ें
तालाब में डूबने से तीन सगे भाई बहनों की दर्दनाक मौत, भिलाई तीन ग्राम उरला में मातम

पुलिस ने हालांकि अभी इसका ब्यौरा नहीं दिया है। ऐसी जानकारी मिली है कि तांत्रिक प्रकाश मिश्रा ने अपने घर के कमरे को तंत्र-मंत्र विद्या के लिए आरक्षित कर रखा था। यहां कुछ आपत्तिजनक चीजें मिली है, जिसका उपयोग वह अपनी महिला श्रद्धालुओं के लिए करता था।
यह भी पढ़ें
पुलिस को देखते ही सरपट दौड़ाने लगे कार, घेराबंदी कर रोका तो खुला ये चौंकाने वाला राज

उल्लेखनीय है कि तांत्रिक प्रकाश मिश्रा तंत्र-मंत्र साधना के नाम पर कई भोले-भाले लोगों से धोखाधड़ी की है। एक आदिवासी युवती ने उस पर दैहिक शोषण का आरोप भी लगाया है। कुछ लोगों को सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर लाखों रुपए की ठगी भी की। कोतवाली में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस का शिकंजा अब उस पर कसता जा रहा है।
यह भी पढ़ें
छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में आदिवासी बच्चे ब्लू व्हेल गेम खेलते पकड़े गए

टीआई कोतवाली संतोष जैन ने कहा कि पुलिस ने तांत्रिक प्रकाश मिश्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बाद अपनी जांच-पड़ताल तेज कर दी है। जैसे-जैसे सबूत मिलते जा रहे हैं, कार्रवाई को आगे बढ़ाया जा रहा है।

Home / Dhamtari / चौंक गई पुलिस जब अश्लील हरकत करने वाले पाखंडी बाबा के घर मिले ये आपत्तिजनक सामान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो