scriptदर्दनाक: ट्रक की चपेट में आए फेरीवाले को कुचलते हुए निकल गया पहिया | Truck hit bike man died in accident in Chhattisgarh | Patrika News
धमतरी

दर्दनाक: ट्रक की चपेट में आए फेरीवाले को कुचलते हुए निकल गया पहिया

ट्रक की चपेट में आने से एक फेरीवाले की मौके पर ही मौत हो गई।

धमतरीJan 15, 2019 / 11:43 am

Deepak Sahu

accident news

दर्दनाक: ट्रक की चपेट में आए फेरीवाले को कुचलते हुए निकल गया पहिया

धमतरी. औद्योगिक वार्ड में ट्रक की चपेट में आने से एक फेरीवाले की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को जब्त कर लिया है।

यह सडक़ दुर्घटना सोमवार को दोपहर करीब एक बजे की है। पुलिस के मुताबिक ग्राम देवरी (भखारा) निवासी ईश्वर विश्वकर्मा (48) पिता पदुमलाल अपनी नई टीवीएस एक्सल बाइक से कपड़ा बेचने शहर आया था। दोपहर में वह औद्योगिक वार्ड शराब दुकान की तरफ घूम रहा था कि तभी धर्मकांटा के सामने ट्रक क्रमांक सीजी 07 सीए-7748 ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।
वाहन के पहिए के नीचे आने से उसका सिर बुरी तरह कुचला गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इधर, हादसे की खबर पाकर तत्काल कोतवाली टीआई राकेश मिश्रा दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और ट्रक चालक श्याम सुंदर देवांगन (58) पिता सुखराम को हिरासत में लेकर वाहन को जब्त कर लिया।

पखवाड़ेभर में सातवीं मौत
उल्लेखनीय है कि जनवरी के पहले पखवाड़े में यह अब तक सातवीं दुर्घटना है। बीते 3 जनवरी को शहर के बठेना अस्पताल के सामने अर्जुनी निवासी रविन्द्र सिन्हा (30) की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई थी। इस दिन अपने पति के साथ सामान खरीदने आई बागतराई की सत्यवती ध्रुव की भी प्रशांत टाकिज के पास सडक़ हादसे में मौत हो गई।

मृतकों में छात्र और शिक्षिका भी
सडक़ हादसे में मृतकों में छात्रों के साथ ही शिक्षिका भी शामिल हैं। बताया गया है कि चार दिन पहले दरबा में युवक गणेश ढीमर (16) तथा भोयना में कक्षा दसवीं के छात्र नीलेश्वर कोर्राम करैहा (15), पलारी की शिक्षिका कामिन साहू (30) की भी सडक़ हादसे में मौत हो गई। इसके बावजूद सडक़ में तेज रफ्तार से फर्राटे भर रहे वाहनों की रफ्तार पर लगाम कसने कोई कार्रवाई नहीं हो रही।

Home / Dhamtari / दर्दनाक: ट्रक की चपेट में आए फेरीवाले को कुचलते हुए निकल गया पहिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो