scriptपांचवीं के छात्र की स्कूल में संदिग्ध मौत, मामला दर्ज | Fifth class student suspect death in school | Patrika News
धनबाद

पांचवीं के छात्र की स्कूल में संदिग्ध मौत, मामला दर्ज

एक स्कूल में बुधवार की सुबह 5वीं कक्षा के 11 वर्षीय छात्र अद्यांत राज की संदिग्ध हालात में मौत हो गई…

धनबादOct 07, 2016 / 01:37 pm

श्रीबाबू गुप्ता

dead body

dead body

धनबाद। जमशेदपुर जिला क्षेत्र के एक स्कूल में बुधवार की सुबह 5वीं कक्षा के 11 वर्षीय छात्र अद्यांत राज की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। यह पूरा मामला जमशेदपुर के बिष्टूपुर स्थित चिन्मया स्कूल में हुआ।

जानकारी के अनुसार आदित्यपुर की दिंदली बस्ती का रहने वाला अद्यांत राज असेंबली से पूर्व कक्षा में अपना बैग रखने गया था। इसी दौरान बेहोश हुआ। इसके बाद उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी। स्कूल के शिक्षकों द्वारा पहले उसे मेडिका अस्पताल ले जाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे टीएमएच रेफर किया गया। टीएमएच ले जाने के दौरान रास्ते में ही अद्यांत की मौत हो गई।

अद्यांत के मामा प्रवीण साहू ने बताया कि उसे किसी तरह की कोई बीमारी नहीं थी। उसकी मौत से पूरा परिवार सन्न है। उन्होंने बताया कि अद्यांत राज खाने-पीने में थोड़ी लापरवाही और आनाकानी करता था, पर उसे किसी तरह की कोई बीमारी हाल में नहीं हुई थी।

अद्यांत की बड़ी बहन अनुष्का भी चिन्मया स्कूल में ग्यारहवीं की छात्रा है। पूरी घटना के दौरान वह अद्यांत के साथ थी। उसने बताया कि अद्यांत सुबह ठीक था। उसने सुबह में घर में नाश्ते में इडली खाई थी। स्कूल में वह अचानक बेहोश हुआ।

चिन्मया स्कूल के प्रिंसिपल मिक्की सिंह ने कहा कि अद्यांत की मौत से सभी अचंभित और दुखी हैं। आखिर ऐसा कैसे हुआ? हम सभी जानना चाहते हैं। दुख की घड़ी में स्कूल प्रबंधन परिवार से साथ है।

Home / Dhanbad / पांचवीं के छात्र की स्कूल में संदिग्ध मौत, मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो