script…तो और चोरियों का हो सकता था खुलासा | ... and then the thieves could have disclosed | Patrika News
धार

…तो और चोरियों का हो सकता था खुलासा

लंबे समय बाद धराए दो बाइक चोर, मौके से एक, पूछताछ के बाद तीन बाइक जब्त

धारJun 29, 2018 / 12:45 pm

अर्जुन रिछारिया

Two bike thieves after long time, one in the spot, seized three bikes after the interrogation

Two bike thieves after long time, one in the spot, seized three bikes after the interrogation

धार.
शहर और क्षेत्र में लगातार बाइक चोरी के मामले बढ़ रहे हैं, जबकि मंगलवार शाम कोतवाली पुलिस ने दो बाइक चोर को एक बाइक का सस्ते में सौदा करते धर दबोचा। थाने पर लाकर जब इनसे पूछताछ की गई तो इन्होंने दो बाइक चोरी और कबूली, जिन्हें भी पुलिस ने जब्त कर लिया। चोरों से कुल मिलाकर फिलहाल ३ चोरी की बाइक जब्त की गई। बुधवार को कोर्ट में पेश करने के साथ पुलिस ने एक दिन की रिमांड मांगी थी, लेकिन वहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। बता रहे हैं कि रिमांड मिलती तो और चोरियों का खुलासा हो सकता था।
बता दें कि मंगलवार शाम मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने दशहरा मैदान क्षेत्र से दो बाइक चोरों को धरदबोचा। इनसे पुलिस ने ३ बाइक भी जब्त की, लेकिन रिमांड नहीं मिलने से इनसे और पूछताछ नहीं हो सकी। इस सफलता पर एसपी बीके सिंह ने ईनाम की घोषणा की है। लगातार बढ़ रही बाइक चोरियों को लेकर एसपी ने टीम गठित की थी, जो लगातार चोरों पर नजर रखे हुए थी। लंबे समय बाद पुलिस को यह सफलता मिली, लेकिन केवल तीन बाइक ही जब्त हो सकी।
सस्ते दाम पर बेच रहे थे बाइक
कोतवाली टीआई सुबोध श्रोत्रिय के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली कि दशहरा मैदान पर कुछ युवक सस्ते दाम पर बाइक बेच रहे हैं। सूचना मिलते ही आरक्षक सुनिल यादव व हेमंत राजपुरोहित ने मौके पर पहुंचकर दोनों को धर दबोचा। पूछताछ में इन्होंने अपना नाम जसपाल पिता रामा सिकलीगर (18)नि. राजगढ़ थाना सरदारपुर तथा संजय मौर्य उर्फ जोंटी पिता मडिया(29) नि. मलुसिा बावड़ी धार बताया। मौके से पुलिस ने बाइक एमपी-11-एमपी-1608 जब्त की, जबकि थाने पर पूछताछ के दौरान इन्होंने दो बाइक चोरी और कबूली। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने उक्त दोनों बाइक भी जब्ती में ली, लेकिन आगे की पूछताछ के लिए पुलिस को कोर्ट से रिमांड नहीं मिल सकी।

Home / Dhar / …तो और चोरियों का हो सकता था खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो