scriptसावधान ! महिला के कपड़े पहनकर घरों में घुस रहा बेहरूपिया, महिलाओं के साथ कर रहा ऐसी हरकत | Behrupiya entering houses wearing women clothes in dhar | Patrika News
धार

सावधान ! महिला के कपड़े पहनकर घरों में घुस रहा बेहरूपिया, महिलाओं के साथ कर रहा ऐसी हरकत

सलवार सूट पहनकर घर में घुसे युवक ने की महिलाओं से अभद्रता। कैमरे में कैद हुई घटना। अब CCTV के आधार पर तलाश रही पुलिस।

धारJan 31, 2023 / 09:14 pm

Faiz

News

मध्य प्रदेश के धार जिले के अंतर्गत आने वाली त्रिमूर्ति कालोनी में एक युवक महिलाओं का सलवार सूट पहनकर एक घर के अंदर घुस गया। यहां युवक ने महिलाओं के साथ अभद्र व्यव्हार किया। दरअसल, बाहर का मुख्य गेट खुला था तो ये सीधा अंदर घर के दूसरे दरवाजा तक पहुंच गया। फिलहाल, घर से कोई सामान चोरी नहीं हुआ है। सुरक्षा के लिहाज से पुलिस को सूचना दे दी गई है। पुलिस बदमाश को तलाशने में जुट गई है।

ये पूरा घटनाक्रम घर के भीतर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गया है। बताया जा रहा है कि, एक अन्य सीसीटीवी में युवक अपने साथी के साथ मोटर साइकिल से जाते भी नजर आ रहा है। मीना दुबे ने बताया कि, मंगलवार की दोपहर को एक बेहरूपिया उनके घर में आ घुसा था। ये काफी देर तक घर के परिसर में घूम रहा था। बाद में ये रुपयों की मांग करने घर में आ घुसा। इस दौरान जब मीना दुबे ने इसे पैसे न देने की बात कही तो इसने उनसे अभद्रता करनी शुरू कर दी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8hqqu4

यही नहीं, महिला के कपड़े पहने बेहरूपिये युवक ने सिर्फ मीना दुबे के घर पर ही इस तरह का कृत्य नहीं किया है, बल्कि इलाके में रहने वाले ओमप्रकाश सोलंकी ,सुरेश रघुवंशी समेत अन्य कई घरों में घुसने का प्रयास किया। साथ ही, वहां मौजूद महिलाओं से अभद्रता की है। वहीं, मामले को लेकर थाना प्रभारी दीपक चौहान का कहना है कि, इलाके की महिलाओं द्वारा अज्ञात शख्स के संबंध में जानकारी दी है। फिलहाल, फुटेज के आधार पर बदमाश को तलाशा किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो