scriptस्टेयरिंग फेल होने से पलटी बस, हादसे में 10 यात्री घायल, अहमदाबाद से कानपुर के लिए हुई थी रवाना | bus overturned due to steering failure 10 passengers injured | Patrika News
धार

स्टेयरिंग फेल होने से पलटी बस, हादसे में 10 यात्री घायल, अहमदाबाद से कानपुर के लिए हुई थी रवाना

– सरदारपुर के राजगढ़ में सड़क हादसा- सड़क पर दौड़ती बस का फैल हुआ स्टेयरिंग- डिवाइडर से टकराकर पलट गई बस- हादसे में बस सवार 10 यात्री घायल- अहमदाबाद से कानपुर जा रही थी बस

धारMar 26, 2023 / 11:51 am

Faiz

News

स्टेयरिंग फेल होने से पलटी बस, हादसे में 10 यात्री घायल, अहमदाबाद से कानपुर के लिए हुई थी रवाना

मध्य प्रदेश के धार जिले के अंतर्गत आने वाले राजगढ़ थाना इलाके के सरदारपुर के समीप फोरलेन पर देर रात को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां सड़क पर दौड़ती तेज रफ्तार बस का अचानक स्टेयरिंग फेल होने के कारण बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जानकारी सामने आई है कि, हादसे का शिकार बस में सवार करीब 10 बस यात्री घायल हो गए। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस के साथ साथ 108 एंबिलेंस भी पहुंच गई। इसके बाद सभी घायलों को 108 की मदद से उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। बता दें कि, हादसे का शिकार यात्री बस अहमदाबाद से कानपुर के लिए जा रही थी।

जानकारी के अनुसार इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुजरात से उत्तर प्रदेश जा रही बस के स्टेयरिंग की रॉड निकलने से डिवाइडर से टकराते हुए खरमोर अभयारण्य की दीवार पर चढ़ते हुए पलटी खा गई। बस में बैठे 10 से अधिक यात्री घायल हो गए। बस के हादसे का शिकार होने के बाद घटना स्थल पर चीख पुकार मच गई। दुर्घटना दत्तीगांव रिसोर्ट के पास हुई है।

 

यह भी पढ़ें- SAF जवान को कुचलते हुए अज्ञात वाहन फरार, रेत का अवैध परिवहन रोकने की ड्यूटी पर था तैनात


मामले की जांच में जुटी पुलिस

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8jgluj

बस संचालक धीरू ठाकुर का कहना है कि, अहमदाबाद से कानपुर जाने वाली बस क्रमांक यूपी 75 एटी-4764 के स्टेयरिंग की राड निकलने से हादसे का शिकार हो गया। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से हॉस्पिटल भिजवाया। घायलों को चार एंबुलेंस की मदद से सरदारपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है। फिलहाल, राजगढ़ पुलिस थाना प्रभारी कमलसिंह पवार अपनी टीम के साथ मामले की जांच में जुट गए हैं।

//?feature=oembed

Home / Dhar / स्टेयरिंग फेल होने से पलटी बस, हादसे में 10 यात्री घायल, अहमदाबाद से कानपुर के लिए हुई थी रवाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो