scriptBreaking : सात वर्षीय बेटी की पिता ने कुल्हाड़ी मारकर की हत्या | Father Murdered seven-year-old daughter with ax | Patrika News
धार

Breaking : सात वर्षीय बेटी की पिता ने कुल्हाड़ी मारकर की हत्या

सरदारपुर के नयापुरा भीलखेड़ी में हत्या की वारदात

धारFeb 24, 2021 / 02:07 pm

tarunendra chauhan

Murder

पंजाब में पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, फिर कर ली आत्महत्या,पंजाब में पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, फिर कर ली आत्महत्या,पंजाब में पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, फिर कर ली आत्महत्या

धार. धार जिले में बुधवार को पिता द्वारा मासूम बेटी की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सरदारपुर थाना क्षेत्र के नयापुरा भीलखेड़ी में खेत पर जाने की बात को लेकर अनिल पिता रमेश ने अपनी सात वर्षीय बेटी शिवानी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। सरदारपुर थाना प्रभारी प्रतीक राय ने ग्रामीणों की सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता अनिल को गिरफ्तार कर लिया है। अभी घटना के पीछे क्या कारण था, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। इस घटना नयापुरा भीलखेड़ी के आसपास के गांवों में भी लोगों ने घटना को लेकर सदमें में हैं।

सहम गए लोग
इस घटना की खबर गांव में फैलते ही घटना स्थल पर भीड़ लग गई। इस हृदय विदारक घटना की खबर सुनने वालों की रूह कांप गई। लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि जिस बेटी का सात वर्ष तक लाड़-प्यार से लालन-पालन किया हो, उसे एक पिता कैसे मौत की नींद सुला सकता है। यह बात लोगों के गले नहीं उतर रही है। आखिर ऐसी क्या बात हो गई कि एक मासूम को उसी के जन्मदाता ने कुल्हाड़ी से काट डाला।

मां का रो-रोकर बुरा हाल
घटना के बाद से मां का रो-रोकर बुरा हाल रहा। वह घटना के बारे में कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं थी। लोगों ने घटना की सूचना थाने में दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बालिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Dhar / Breaking : सात वर्षीय बेटी की पिता ने कुल्हाड़ी मारकर की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो