scriptयुवक को बर्बाद करने वाले किन सटोरियों से पुलिस ने की रिकवरी | From which bookies who ruined the youth did the police recover | Patrika News
धार

युवक को बर्बाद करने वाले किन सटोरियों से पुलिस ने की रिकवरी

मास्टरमाइंड स्टोरिये सिंघाना में बैठकर ऑनलाइन वेबसाइड के जरीए चला रहे थे आइपीएल क्रिकेट का सट्टा

धारJul 07, 2022 / 06:37 pm

amit mandloi

युवक को बर्बाद करने वाले किन सटोरियों से पुलिस ने की रिकवरी

युवक को बर्बाद करने वाले किन सटोरियों से पुलिस ने की रिकवरी

धार.

निजी नौकरी करने वाले युवक को गुमराह कर लाखों रुपए खाने वाले सटोरियों को पुलिस ने पकड लिया है। साथही ४० लाख रुपए से अधिक की वसूली भी कर ली है। युवक ने एक कार कंपनी में नौकरी करते हुए लाखों का घोटाला कर पैसा सटटे में लगा दिया था।
पहले से थे परिचित

सटोरिया राजदीप और आरोपी अश्विन पहले से एक-दूसरे को जानते थे। धार शोरूम पर कैशियर पर नियुक्ति की जानकारी भी राजदीप को थी। अश्विन कैशियर के रूप में काम करने पर १० हजार ५०० रुपए सैलेरी लेता था, इस पैसे से अश्विन क्रिकेट पर हार-जीत कर रहा था। पुलिस के अनुसार सटोरिये राजदीप ने अश्विन को शोरूम की रकम क्रिकेट सट्टे पर लगाने के कहा। बहकावे में आकर अश्विन ने रकम लगाई और अप्रैल-२०२२ में शोरूम के पैसे १० लाख रुपए तक की कमाई भी कर ली।
आइपीएल क्रिकेट सट्टे पर लगाई और हार गया

कोतवाली टीआइ समीर पाटीदार ने बताया २८ जून को मुखबिर की सूचना के आधार पर गबन के आरोपी अश्विन को इंडोरामा से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में अश्विन ने गबन की राशि 49 लाख 9 हजार 933 रुपए सिंघाना के स्टोरिये राजदीप पिता जगदीश हम्मड़(३५), सावन पिता हेमंत राठौर(२९), प्रदीप पिता हेमाजी राठौर(३२) सभी निवासी सिंघाना व कमिशन एजेंट पारस पिता रतनलाल अग्रवाल(३३) निवासी धानमंडी धार के बहकावे में आकर आइपीएल क्रिकेट सट्टे पर लगाई और हार गया।
नगर में भी है सटटे का जोर

नगर में भी क्रिकेट और जुएं की टेबलें चलाई जा रही है। पुलिस की जानकारी के बाद भी नेताओं की शह पर शहर सहित जिलेभर में जुआं खिलाया जारहा है। हारने वाला व्यक्ति पैसों के लिए चोरी और लूट जैसी वारदातों को भी अंजाम दे रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो