scriptपुलिस ने किया महिलाओं से लूट का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्त में | Police busted robbery case in Dhar | Patrika News
धार

पुलिस ने किया महिलाओं से लूट का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्त में

पिछले महीने महिला कर्मचारियों से हुई लूट का सागौर पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है।

धारSep 27, 2015 / 12:33 am

ऑनलाइन इंदौर

Accused of Gangrape Arrested

Accused of Gangrape Arrested

धार। पिछले महीने महिला कर्मचारियों से हुई लूट का सागौर पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। वारदात में शामिल दो आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी पकड़ से बाहर है। पुलिस ने बदमाशों मोबाइल, कान की बाली और वारदात में इस्तेमाल की बाइक जब्त कर ली है।

21 अगस्त को मप्र राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन धार में कार्यरत ज्योति पति गजानन चौहान कार्यालय धार से बैठक समाप्त कर लौट रही थी। उनके साथ श्वेता पति संतोष निवासी मानपुर भी थी। रात करीब 8 बजे सिलोटिया फाटा बगड़ी रोड पर मानपुर तरफ से बाइक पर तीन बदमाश आए और दोनों महिलाओं से 2 मोबाइल और सोने की बाली छीनकर ले गए।

घटना को देखते एसपी राजेश हिंगणकर, एएसपी संजीव सिन्हा व सीएसपी पीथमपुर डीके तिवारी के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी सागौर राजकुमार भदौरिया ने टीम गठित की। मुखबिर की सूचना पर मुकुट निवासी भलकुंडा, जमनालाल निवासी गाड़ीदग्गड़ को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपने साथी महेश के साथ मिलकर वारदात करना स्वीकारा।

आरोपियों की निशानदेही पर महेश निवासी गाड़ीदग्गड़ की तलाश की, पर वह नहीं मिला। आरोपियों से लूटे मोबाइल, सोने की बाली एवं घटना में प्रयुक्त बाइक जब्त की। टीम में थाना प्रभारी भदौरिया के अलावा सहायक उपनिरीक्षक योगेंद्र सिंह, प्रआर महेंद्र गौतम, आरक्षक प्रशांत गुंजाल, संजय, धीरज व रोशन का सराहनीय योगदान रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो